केंद्रीय विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

Kodarma News - केंद्रीय विद्यालय चतरा में शुक्रवार को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन उपायुक्त...

Feb 15, 2020, 08:06 AM IST

केंद्रीय विद्यालय चतरा में शुक्रवार को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन उपायुक्त जितेंद्र कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। ततपश्चात मशाल जलाकर, फ्लैग हॉस्टिंग करते हुए उन्होंने खेल प्रारम्भ करने की विधिवत घोषणा की। मौके पर सिमरिया एसडीओ दीपू कुमार, विद्यालय के प्राचार्य विजय कुमार व मौके पर शिक्षक शिक्षकेतर कर्मचारी उपस्थित थे।

अपने संबोधन में उपायुक्त ने प्रतियोगिता में शामिल होने वाले बच्चों का हौसला अफजाई किया। उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेले क्योंकि जीत तो खेल में किसी एक कि ही होती है। आगे कहा कि चतरा का यह केंद्रीय विद्यालय आने वाले समय में जिले में शिक्षा के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि विद्यालय का अपना भवन मिल जाएगा। भवन निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। अंत में उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को मैडल व प्रशस्तिपत्र देकर पुरस्कृत किया। विद्यालय के प्राचार्य ने कहा कि चतरा केंद्रीय विद्यालय कम संसाधनों में बेहतर कर रहा है। चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो या खेल के क्षेत्र में इसे बेहतर से बेहतर मुकाम तक ले जाने के लिए विद्यालय प्रबंधन हर सम्भव प्रयास कर रहा है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना