दस साल पहले माता-पिता से बिछड़ा युवक मेरठ विधायक के पास

Kodarma News - प्रखंड के बभने पंचायत के नौवाबार गांव निवासी विजय कुमार के पुत्र दीपू कुमार दस वर्ष पूर्व अपने मां पिता से बिछड़...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Pratapur News - ten years ago the youth separated from parents near meerut mla
प्रखंड के बभने पंचायत के नौवाबार गांव निवासी विजय कुमार के पुत्र दीपू कुमार दस वर्ष पूर्व अपने मां पिता से बिछड़ गया था। उस समय उसकी उम्र आठ वर्ष थी। दर-दर की ठोकरें खाते खाते हुए वह अंतत: मेरठ विधायक के पास पहुंचा। विधायक के पूछने पर वह अपना नाम दीपू, पिता का नाम विजय तथा माता का नाम सीमा तथा गांव का नाम नौवाबार बताया। लड़का अभी भी मेरठ के विधायक के पास ही है। विधायक ने इसकी जानकारी चतरा डीसी को दी है। डीसी ने इस बात की सूचना हंटरगंज प्रखंड के गोसाईंडीह के मुखिया तथा समाज सेवी प्रेम सिंह को दी।

उन्होंने मुखिया पर बिछड़े बच्चे को उसके माता पिता से मिलाने का जिम्मा सौंपा। इसकी जानकारी देते हुए मुखिया प्रेम सिंह ने कहा कि शुक्रवार की रात में उनके पास मेरठ विधायक का फोन आया कि आपके क्षेत्र का एक लड़का यहां काम करता है। लेकिन जहां काम करता है वे लोग इस लड़के के साथ बहुत बुरा बर्ताव करते थे। इसलिए हम इसे अपने घर ले आए हैं। इस बच्चे को उसके माता-पिता तक पहुंचाने का इंतेजाम करें। इसके बाद मुखिया प्रेम सिंह तथा राजद के नवनियुक्त महासचिव ज्वाला यादव ने बच्चे को उसके माता पिता से मिलवाने की पहल शुरू कर दी है।

X
Pratapur News - ten years ago the youth separated from parents near meerut mla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना