चाल धंसने की घटना के 26 घंटे बाद प्रशासन ने मलबे में दबे तीन लोगों में से एक के शव को किया बरामद

Kodarma News - पुरनाडीह में संचालित पत्थर खदान में शनिवार को हुई चाल धंसने की घटना के लगभग 26 घंटे बाद प्रशासन ने मलबे में दबे तीन...

Nov 11, 2019, 07:10 AM IST
पुरनाडीह में संचालित पत्थर खदान में शनिवार को हुई चाल धंसने की घटना के लगभग 26 घंटे बाद प्रशासन ने मलबे में दबे तीन लोगों में से एक के शव को बरामद कर लिया है। शव की पहचान खदान संचालक के पार्टनर मसनोडीह निवासी अनिल सिंह के रूप में की गई है। जबकि अन्य दबे दो लोगों की खोज जारी है।

मालूम हो की शनिवार की दोपहर पुरनाडीह मे संचालित पत्थर खदान में चाल धंसने से खदान के अंदर काम कर रहे तीन लोग मलबे मे दब गए थे। जिसमें अनिल सिंह के अलावा डोमचांच के कालीमंडा निवासी अनिल मेहता उर्फ अन्नी मेहता (35) व फुलवरिया निवासी उपेंद्र मेहता (35) के नाम शामिल है। जबकि चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना के बाद से प्रशासन व स्थानीय लोगों ने मलबे से दबे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू कियाथा। रविवार को खदान के अंदर के पानी को निकालने के लिए सात ट्रैक्टर पंप सेट मशीन लगाई गई है। वहीं खदान में पानी के अंदर खोज के लिए तिलैया डैम से दो मछुआरों को बुलाया गया है। रविवार की दोपहर 3 बजे मछुआरों ने अनिल सिंह का शव झग्गर के सहारे निकालने में सफलता पाई। वहीं लापता उपेंद्र मेहता व अन्नी मेहता की खोज जारी है। घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा है। वहीं सुरक्षा को लेकर प्रशासन की ओर से खदान के प्रवेश स्थल पर घेराबंदी कर दी गई है। मलबे में दबे लोगों के परिजन सुबह से ही वहां जमे हैं। अनिल का शव मिलने के बाद परिजनों के चीत्कार से पूरा इलाका गमगीन हो गया। रविवार की दोपहर एसपी तमिल वानन भी घटनास्थल पर पंहुचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी थाना प्रभारी व अन्य लोगों से लिया। खदान से पानी निकालने का कार्य जारी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना