चंदवारा में तीन बच्चों की मौत, 10 घंटे बाद उठाया गया शव

Kodarma News - चंदवारा | चंदवारा से पांडेबारा मुख्य सड़क पर थाम पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार को बांझेडीह पावर प्लांट से फ्लाई एश...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:10 AM IST
Jaynagar News - three children died in chandwara dead bodies raised after 10 hours
चंदवारा | चंदवारा से पांडेबारा मुख्य सड़क पर थाम पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार को बांझेडीह पावर प्लांट से फ्लाई एश लेकर जा रहे बल्कर टैंकर की चपेट में आने से तीन बच्चों की हुई मौत की घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर 10 घंटे तक शव को नहीं उठाने दिया।

रात 9 बजे बरही विधायक मनोज कुमार यादव, एसडीओ विजय कुमार वर्मा, डीएसपी संजीव कुमार सिंह, सीओ मो मुजाहिद अंसारी, थाना प्रभारी कन्हाई सिंह, भाजपा नेता सुरेश यादव व मौजूद सैकड़ों ग्रामीणों मृतक के परिजनों के बीच समझौता के बाद मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ट्रक मालिक व पुलिस प्रशासन की मदद से मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया गया है। ग्रामीणों ने ढाब थाम रोड पर बड़े वाहन का परिचालन पर रोक लगाने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया की बांझेडीह पावर प्लांट से निकलने वाले सभी बड़े वाहन टोल टैक्स बचत कराने के लिए इसी रोड से वाहन ले जाते हैं। उल्लेखनीय हो की गुरुवार को मुंडन संस्कार से लौट रहे चंदवारा थाना क्षेत्र के उरवां पंचायत के कोटवाडीह निवासी छठु पासवान की 16 वर्षीय पुत्री रानी कुमारी, जयनगर थाना के करियावां निवासी चंद्रदेव पासवान के 13 वर्षीय पुत्र पवन पासवान व बरही थाना के सिंधपुर निवासी महेश पासवान के 16 वर्षीय पुत्री प्रतिमा कुमारी को टैंकर ने अपनी चपेट में ले लिया था। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना को लेकर चंद्रदेव पासवान की ओर से थाने में वाहन के चालक पर मामला दर्ज कराया गया है।

X
Jaynagar News - three children died in chandwara dead bodies raised after 10 hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना