लोवागड़ा के ग्रामीणों ने लगाई न्याय की गुहार

Kodarma News - सदर थाना क्षेत्र के लोवागड़ा के ग्रामीणों ने एसपी अखिलेश बी वारियर मिलकर न्याय की गुहार लगाई। इस संबंध में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:35 AM IST
Chatra News - villagers of lovagada plead for justice
सदर थाना क्षेत्र के लोवागड़ा के ग्रामीणों ने एसपी अखिलेश बी वारियर मिलकर न्याय की गुहार लगाई। इस संबंध में ग्रामीणों ने एसपी को आवेदन भी दिया। इसमें कहा गया है कि लोवागड़ा गांव के विकास दांगी और दारियातु गांव के राजू दांगी ने करण कुमार और नीपू कुमार दांगी को अपहरण कर औरंगाबाद ले गया था।

वहां अपहरणकर्ताओं ने अपह्रत से जबरदस्ती 50 रुपए के स्टाम्प पेपर पर दो लाख 80 हजार रुपए देने की बात लिखवाने के बाद दोनों को छोड़ दिया। अपहरणकर्ताओं से मुक्त होने के बाद दोनों अपने गांव पहुंचे। इस मामले को लेकर आठ सितंबर को गांव में पंचायत बुलाई गई थी। इसमें विकास कुमार दांगी और राजू कुमार दांगी दोषी पाए गए। इसके बाद विकास और राजू उपस्थित पंचो को गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद भी किसी ने भी दोनों को मारपीट नहीं की। लेकिन राजू कुमार दांगी और विकास कुमार दांगी ने सदर थाना में गांव के ही लोगों पर झूठा मुकदमा कर दिया।

इनमें विश्वनाथ कुमार वर्मा, केदार कुमार दांगी, राजेश दांगी, रामेश्वर महतो, कोमल महतो, तापेश्वर दांगी, मनोज दांगी, मिथलेश भारती, संदीप दांगी, समुंद्र दांगी, विमल दांगी शामिल है। इनमें से पुलिस ने समुंद्र दांगी, विमल दांगी व संदीप दांगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ग्रामीणों ने एसपी से मामले की जांच कर निर्दोष लोगों को झूठा अाराेप से मुक्त कराने की मांग की है। आवेदन में मनीष कुमार, तापेश्वर कुमार दांगी, विश्वनाथ कुमार वर्मा, सुरेंद्र कुमार वर्मा, ब्रह्मदेव दांगी, अवधेश कुमार पांडेय, पिंटू दांगी, ईश्वर दांगी सहित दर्जनों लोगों का हस्ताक्षर है।

X
Chatra News - villagers of lovagada plead for justice
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना