वार्ड पार्षदों ने नप अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, दोनों पर लगाया मनमानी का आरोप

Kodarma News - नगर परिषद के वार्ड पार्षदों की बैठक शुक्रवार को नगर विभाग के सभाकक्ष में हुई। इसकी अध्यक्षता वार्ड पार्षद मनोज...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:35 AM IST
Chatra News - ward councilors open front against np president vice president accusing both of them of arbitrariness
नगर परिषद के वार्ड पार्षदों की बैठक शुक्रवार को नगर विभाग के सभाकक्ष में हुई। इसकी अध्यक्षता वार्ड पार्षद मनोज प्रधान ने किया। वार्ड पार्षदों ने नगर परिषद बाेर्ड की नियमित बैठक नहीं होने पर रोष व्यक्त किया।

मनोज प्रधान ने बताया कि बोर्ड की बैठक कभी-कभी होती है। इसमें अध्यक्ष और उपाध्यक्ष मनमानी चलाते हैं। वार्ड पार्षदों से विचार विमर्श भी नहीं किया जाता है। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले छह माह से पूरे वार्ड में सफाई नहीं हुई है। इसके कारण मोहल्लों में गंदगी का अंबार लग गया है।

सफाई के लिए न तो लेबर और न ही कोई ठोस कदम उठाया जा रहा है। शहर अंधकार में डूबा है। विभाग की ओर से कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है। दुर्गा पूजा का त्योहार आने वाला है। इसके बावजूद शहर में लाइट की व्यवस्था नहीं की गई है। पहले जाे लाईट लगाया गया था वह फ्यूज हो गया है। उन्होंने यह भी बताया कि शहर के विकास के प्रति अध्यक्ष और उपाध्यक्ष गंभीर नहीं है। वे दाेनों केवल टेंडर के कार्य को ही देखते है। साफ-सफाई, लाइट, लेबर आदि की व्यवस्था के प्रति अध्यक्ष और उपाध्यक्ष गंभीर नहीं है।

वार्ड पार्षदों ने अव्वल मोहल्ला स्थित सामुदायिक भवन को खाली करवाने की मांग की है। वार्ड पार्षदों ने यह भी बताया कि हर माह सफाई के नाम पर लाखों रुपए खर्च किए जाते है, पर सफाई शून्य के बराबर है। यह राशि बंदरबाट की जाती है। वार्ड पार्षदों ने चेतावनी दिया है कि यदि 16 सितंबर तक वार्डों में नियमित रूप से साफ-सफाई के लिए लेबर नहीं देने पर नगर परिषद बोर्ड का बहिष्कार करने की बात कही। बैठक में वार्ड पार्षद उत्तम राम, आबिद हुसैन, मीरा देवी के पति रामचंद्र साव, वासुदेव यादव, राजकुमार शर्मा, तबस्सुम आरा पति मो. शमीम,आसमी खातुन, कृष्ण कुमार यादव व गुड्डू सोनी शामिल है।

X
Chatra News - ward councilors open front against np president vice president accusing both of them of arbitrariness
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना