तीन किलो अफीम के साथ महिला और पुरुष को किया गया गिरफ्तार

Kodarma News - कोडरमा जीआरपी ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 से एक महिला व एक पुरुष को 3 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:33 AM IST
Kodarma News - woman and man arrested with three kilos of opium
कोडरमा जीआरपी ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 से एक महिला व एक पुरुष को 3 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। घटना शुक्रवार अपराह्न 11 बजे की है।

जानकारी अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर जीआरपी ने तिलैया थाना के पैंथर के सहयोग से प्लेटफार्म नंबर-3 से महिला को अफीम के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार महिला की पहचान चतरा जिला के पथलगड्ढा निवासी सरिता देवी के रुप में की गई है। वहीं पुरुष की पहचान नारायण मेहता इचाक थान के ग्राम पचरा निवासी के रुप में की गई है। पुलिस ने महिला के पास एक बैग से अफीम को बरामद किया है। बरामद अफीम की कीमत करीब 3 लाख रुपए है। उसने बताया कि वह दूसरी बार अफीम लेकर बरेली जा रही थी। इसके पहले भी एक बार वह अफीम को बरेली पहुंचाई है। उसने बताया कि इस काम के लिए उसे 10 से 20 हजार रुपए मिलते है। अफीम रांची निवासी विक्रम कुमार नामक व्यक्ति द्वारा दिया जाता है। उन्होंने बताया कि उसके द्वारा आज भी उसे कटकमसांडी से कोडरमा स्टेशन तक की ट्रेन निकट कटवाकर पैसेंजर ट्रेन में बैठा दिया गया और उसे कोडरमा से बरेली अफीम पहुंचाने को कहा गया था। जिसके अनुसार वह अफीम लेकर जा रही थी, इसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जीआरपी के लक्ष्मण राय ने बताया कि महिला बार-बार बयान बदल रही है। उन्होंने बताया की वरीय पदाधिकारियों के निर्देश के बाद इस कार्य में शामिल व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई जाएगी। उल्लेखनीय हो की इसके पूर्व 1 सिंतबर को तिलैया पुलिस ने सुभाष चौक के समीप एक बस से एक महिला को 3 केजी अफीम के साथ गिरफ्तार किया था।

X
Kodarma News - woman and man arrested with three kilos of opium
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना