पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक के चपेट में आने से युवक की मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
थाना क्षेत्र के आम्रपाली कोल परियोजना स्थित एक नंबर गेट से महज पांच सौ मीटर अंदर माइंस क्षेत्र में ट्रक के चपेट में आने से एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। यह घटना गुरुवार लगभग साढ़े ग्यारह बजे की है। मृतक की पहचान केरेडारी थाना क्षेत्र के पचड़ा गांव निवासी चंद्रिका साव के 23 वर्षीय पुत्र सुनील साव के रुप में की गई। घटना की सूचना पाते आक्रोशित लोग माइंस जाने वाली सड़क को जाम कर दिया।

घटना के बाद सीओ रंजीत लोहरा व पुलिस इंस्पेक्टर सुधीर कुमार चौधरी अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। आक्रोशित लोग नौकरी व मुआवजा की मांग पर अडिग थे। मिली जानकारी के अनुसार मृतक साइकिल से घूम घूमकर नाश्ता व चना बेचा करता था। हर दिन की तरह वह परियोजना से बेचकर वापस आ रहा था। इसी बीच माइंस की ओर कोयला लोड करने जा रही जेएच02ए डब्ल्यू 6608 नंबर की ट्रक एक अन्य ट्रक से ओवरटेक करने के दौरान सुनील को अपने चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। समाचार लिखे जाने तक वार्ता सफल नहीं होने के कारण शव घटना स्थल पर ही पड़ी है।

ग्रामीणों का आरोप है कि यह घटना सीसीएल के चेक पोस्ट में तैनात जवानों की लापरवाही के कारण हुई है। चेक पोस्ट के पास तैनात जवानों द्वारा अवैध रुपए लेकर वाहनों को धड़ल्ले से भेजा जाता है। जिससे वाहन चालक आगे होने के फेर में यह दुर्घटना घटी है। जिससे जवानों के प्रति भी ग्रामीणों में आक्रोश था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें