Hindi News »Jharkhand »Kujju» विशाल और अनुराग ने दारोगा बन कुजू क्षेत्र का नाम रोशन किया

विशाल और अनुराग ने दारोगा बन कुजू क्षेत्र का नाम रोशन किया

जेएसएससी द्वारा आयोजित झारखंड पुलिस अवर निरीक्षक की परीक्षा में क्षेत्र के विशाल कुमार व अनुराग भगत ने सफलता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 29, 2018, 03:30 AM IST

जेएसएससी द्वारा आयोजित झारखंड पुलिस अवर निरीक्षक की परीक्षा में क्षेत्र के विशाल कुमार व अनुराग भगत ने सफलता हासिल कर कुजू कोयलांचल क्षेत्र का नाम रौशन किया है। अवर निरीक्षक विशेष शाखा में 244 अनारक्षित सीटों में से अपने प्रतिभा का परिचय देते हुए दोनों छात्र सीट प्राप्त करने में सफल रहे है। कुजू निवासी विशाल कुमार के पिता महेंद्र कुमार पोद्दार का कुजू चौक स्थित एक ज्वेलरी का दुकान है तथा माता रीता देवी एक सफल गृहिणी है।

शुरू से ही रहे मेधावी विशाल ने माध्यमिक परीक्षा आरा डीएवी कुजू, उच्चतर माध्यमिक डीपी एस रांची और स्नातक की पढ़ाई आनंदा कॉलेज हजारीबाग से 2009,2011 और 2015 में पूरी की है। विशाल के बड़े भाई रितेश रंजन बीटेक कर भारतीय रेल में अभियंता के पद पर कार्यरत है। विशाल अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता सहित परिवार के सदस्यों और अपने ईस्ट मित्रों को देते है। जिन्होंने इनका संघर्षपूर्ण जीवन में साथ दिया। वहीं विशाल के दोस्त कुजू निवासी अनुराग भगत के पिता लक्ष्मण प्रसाद कोयला व्यवसायी है तथा माता विजया लक्ष्मी गृहिणी है।

अनुराग माध्यमिक शिक्षा अग्रसेन डीएवी भरेचनगर, उच्चतर माध्यमिक शिक्षा डीएवी बरकाकाना व स्नातक संत जेवियर कॉलेज रांची से प्राप्त किया। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता के अलावा शिक्षक व दोस्तों को दिया है। विशाल व अनुराग की सफलता को लेकर इनके घरों में बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है। वहीं क्षेत्र में हर्ष का माहौल है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kujju

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×