Hindi News »Jharkhand »Mandu» डंपर ने बाइक को रौंदा, मां-बेटे की मौत, बेटी गंभीर, 4 घंटे जाम

डंपर ने बाइक को रौंदा, मां-बेटे की मौत, बेटी गंभीर, 4 घंटे जाम

रामगढ़-बोकारो मार्ग पर कोठार के निकट डंपर की चपेट में दो लोगों की मौत के बाद घटना स्थल पर जुटी भीड़। सरकारी लाभ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 16, 2018, 03:05 AM IST

डंपर ने बाइक को रौंदा, मां-बेटे की मौत, बेटी गंभीर, 4 घंटे जाम
रामगढ़-बोकारो मार्ग पर कोठार के निकट डंपर की चपेट में दो लोगों की मौत के बाद घटना स्थल पर जुटी भीड़।

सरकारी लाभ दिलाने के आश्वासन पर रात 10.30 बजे हटाया जाम

भास्कर न्यूज | रामगढ़

रामगढ़-बोकारो मार्ग एनएच 23 के कोठार में डंपर के कुचलने से बाइक सवार मां-बेटे की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं, आठ वर्षीय बेटी गंभीर रुप से घायल हो गई। लोगों के सहयोग से बच्ची को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने बच्ची की प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया।

इस दर्दनाक घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी। सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी घटना स्थल पहुंचकर जाम हटाने का प्रयास करते रहे। लेकिन, लोग मुआवजा व ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। देर रात 10.30 बजे सरकारी लाभ दिलाने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटा लिया।

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम छह बजे गोला के चोकाद निवासी विपिन महतो 20 वर्ष अपनी मां सुमित्रा देवी 42 वर्ष व बहन संध्या कुमारी 8 वर्ष को लेकर बाइक जेएच 02 एडी- 9412 से रामगढ़ के गोबरदरहा जा रहा था। इस बीच कोठार में सामने से आ रहे डंपर जेएच 09 जे-5991 ने बाइक को चपेट में ले लिया और सवार विपिन महतो व सुमित्रा देवी को कुचल दिया। इससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बच्ची संध्या कुमारी गंभीर रुप से घायल हो गई। दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। लेकिन चालक और खलासी मौके से फरार हो गया। एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर, सीओ अमृता कुमारी, थाना प्रभारी राजेश कुमार व मांडू थाना प्रभारी विद्यावती ओहदार पहुंच कर लोगों को समझने बुझाने में लगे है।

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

गोला का विपिन महतो बाइक से मां और बहन को लेकर गोबरदरहा जा रहा था

दुर्घटना में घायल बच्ची।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mandu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×