• Hindi News
  • Jharkhand
  • Mandu
  • प्रभारी चिकित्सक और महिला काउंसलर के बीच हुई नोकझोंक, काउंसलर अस्पताल से हुई विरमित
--Advertisement--

प्रभारी चिकित्सक और महिला काउंसलर के बीच हुई नोकझोंक, काउंसलर अस्पताल से हुई विरमित

Dainik Bhaskar

May 29, 2018, 03:30 AM IST

Mandu News - सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मांडू के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ. अशोक राम के साथ असंसदीय भाषा का प्रयोग करना...

प्रभारी चिकित्सक और महिला काउंसलर के बीच हुई नोकझोंक, काउंसलर अस्पताल से हुई विरमित
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मांडू के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ. अशोक राम के साथ असंसदीय भाषा का प्रयोग करना आईसीटीसी के महिला काउंसलर बबली कुमारी को महंगा पड़ गया।

मामले को लेकर अस्पताल के प्रभारी चिकित्सक ने काउंसलर को अनुशासनहीनता के आरोप में तत्काल उसे सीएचसी मांडू से विरमित कर दिया। घटना को लेकर प्रभारी चिकित्सक ने सिविल सर्जन रामगढ़ के साथ साथ उपायुक्त व झारखंड राज्य एड्स नियंत्रण समिति के परियोजना निदेशक रांची को पत्र प्रेषित किया है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए केंद्र के प्रभारी चिकित्सक डाॅ. अशोक राम ने बताया कि मेरे द्वारा सोमवार को अस्पताल के बाह्य कक्ष का औचक निरीक्षण किया जा रहा था। तभी आईसीटीसी के लैब में तैनात काउंसलर रघुवंशी चौधरी को कक्ष में नहीं पाया।

इस दौरान मैंने काउंसलर बबली कुमारी को ड्यूटी से गायब रघुवंशी के बारे में पूछा तो वह मेरे साथ अनुशासनहीनता से पेश आई। साथ ही मेरे उपर असंसदीय भासा का प्रयोग करते हुए मेरे खिलाफ छेड़ छाड़ करने का आरोप लगाकर सनहा दर्ज करने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि अस्पताल में अनुशासनहीनता कभी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

आईसीटीसी केंद्र में जड़ा ताला

अस्पताल में घटित घटना के बाद प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के आदेश पर आईसीटीसी केंद्र में ताला जड़ दिया गया है। प्रभारी चिकित्सक ने बताया कि अस्पताल में अधोहस्ताक्षरी के साथ दुव्र्यवहार करने पर ऐसे लोगों को केंद्र से बाहर कर दिया जाएगा। चाहे वह कोई भी हों। उन्होंने बताया कि लंबे समय से एक ही जगह में ड्यूटी करने पर लोगों का मन काफी बढ़ गया है। उन्होंने विभाग से इस बात की शिकायत करने की बात कही।

प्रभारी के मुंह पर नहीं बल्कि कमरे के अंदर बोली

मामले को लेकर आईसीटीसी काउंसलर बबली कुमारी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैंने प्रभारी चिकित्सक के साथ किसी भी असंसदीय भाषा का प्रयोग नहीं किया है। बल्कि जब वे मुझे डांट रहे थे तो मैं अपने कक्ष में आ गई। इस दौरान मैंने अपने आप से प्रभारी के खिलाफ उल्टा सीधा कहा। शायद यह बात उन्होंने सुन ली।

X
प्रभारी चिकित्सक और महिला काउंसलर के बीच हुई नोकझोंक, काउंसलर अस्पताल से हुई विरमित
Astrology

Recommended

Click to listen..