Hindi News »Jharkhand »Mandu» 20 सूत्री की बैठक में उठा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण का मामला

20 सूत्री की बैठक में उठा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण का मामला

प्रखंड मुख्यालय के वर्किंग हाॅल में प्रखंड 20 सूत्री क्रियान्वयन समिति की बैठक बुधवार को हुई। इसमें सदस्यों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 21, 2018, 03:35 AM IST

20 सूत्री की बैठक में उठा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण का मामला
प्रखंड मुख्यालय के वर्किंग हाॅल में प्रखंड 20 सूत्री क्रियान्वयन समिति की बैठक बुधवार को हुई। इसमें सदस्यों ने विभिन्न विभागों के प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की। बैठक के क्रम में अतिक्रमण पर चर्चा करते हुए 20 सूत्री अध्यक्ष जगेश्वर प्रजापति ने बुमरी के खाता नंबर 103 और बड़का चुंबा के खाता नंबर 178 के सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किये जाने का मामला उठाते हुए प्रशासन से तत्काल रोक लगाने की मांग की।

वन विभाग की समीक्षा करते हुए सदस्यों ने क्षेत्र में किये गये अब तक पौधारोपण कार्य की जानकारी उपलब्ध कराने की बात कही। विद्युत की अनियमित आपूर्ति की समस्या को देखते हुए लोगों ने विभाग के अभियंता अभिषेक आनंद की क्लास ली। वहीं क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति को लेकर कनीय अभियंता आनंद मूर्ति दीक्षित को प्रत्येक दिन पानी आपूर्ति कराने की बात कही। बैठक के क्रम में एक भी मनरेगा कर्मियों की उपस्थिति नहीं रहने के कारण सदस्यों ने नाराजगी व्यक्त की। कहा कि आगामी 29 जून को मनरेगा से संबंधित सभी पदाधिकारी व कर्मियों के साथ बैठक कर उनके कार्य प्रगति की समीक्षा की जाएगी। बैठक की अध्यक्षता बीस सूत्री प्रखंड अध्यक्ष जगेश्वर प्रजापति ने किया। मौके पर सीएचसी के प्रभारी चिकित्सक पदाधिकारी डाॅ. अशोक राम, प्रखंड कल्याण पदाधिकारी बिनोद कुमार सिन्हा, सीआई संजीव कुमार भारती, थाना प्रभारी विद्यावती ओहदार, डाॅ. सुदिप्ता बरियार, डाॅ. विमला कुमारी, डाॅ. सीमा अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजेंद्र कुशवाहा, लालचंद महतो, दिनेश्वर साहू, मोख्तार असलम, प्रेम राम आदि मौजूद थे।

मांडू में आयोजित बीस सूत्री बैठक में निर्देश देते सदस्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mandu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×