Hindi News »Jharkhand »Mandu» सतीश सिन्हा अपराधी नहीं, रिहा करे पुलिस

सतीश सिन्हा अपराधी नहीं, रिहा करे पुलिस

अखिल झारखंड कोयला श्रमिक संघ और आजसू पार्टी की संयुक्त बैठक हुई। सोमवार को पार्टी के जिला कार्यालय में संघ के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 17, 2018, 03:40 AM IST

सतीश सिन्हा अपराधी नहीं, रिहा करे पुलिस
अखिल झारखंड कोयला श्रमिक संघ और आजसू पार्टी की संयुक्त बैठक हुई। सोमवार को पार्टी के जिला कार्यालय में संघ के केंद्रीय अध्यक्ष रोशनलाल चौधरी की अध्यक्षीय बैठक में प्रोजेक्ट हेड हत्याकांड के संदर्भ में संघ के महासचिव सतीश सिन्हा को अकारण मानसिक यातना के लिए रोक कर रखे जाने पर चर्चा की गई।

यहां संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि सतीश सिन्हा को चार दिनों से हिरासत में रोककर रखा गया है। वे मजदूर नेता है और लंबे समय से बरका-सयाल क्षेत्र में रह रहे है। उनका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। संघ प्रशासन से सतीश सिन्हा को मुक्त करने की मांग करती है। मौके पर आजसू के जिलाध्यक्ष विजय साहू, मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो, संघ के महासचिव डीके राय, कार्यकारी अध्यक्ष आरबी ठाकुर, राम भजन लाल महतो, दिलीप दांगी, नीरज मंडल, शंकर सिंह, धनंजय वर्मा, सन्नी कुमार, सहदेव मांझी, विश्वरंजन सिन्हा, इंद्रदेव राम, रोबिन मुखर्जी, प्रभात रंजन, दुर्वश महतो, राजेंद्र महतो, गुंदलिया कुमार आदि मौजूद थे।

बैठक में चर्चा करते संघ के केंद्रीय अध्यक्ष रोशनलाल चौधरी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mandu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×