Hindi News »Jharkhand »Mandu» रांची जा रही कार की टक्कर से डीएवी की छात्रा की मौत, आठ लोग घायल

रांची जा रही कार की टक्कर से डीएवी की छात्रा की मौत, आठ लोग घायल

मांडू जामा मस्जिद स्थित एनएच 33 पर हुई सड़क दुर्घटना में डीएवी भरेचनगर की 13 वर्षीय छात्रा की मौत हो गयी। जबकि एक ही...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 03:40 AM IST

  • रांची जा रही कार की टक्कर से डीएवी की छात्रा की मौत, आठ लोग घायल
    +1और स्लाइड देखें
    मांडू जामा मस्जिद स्थित एनएच 33 पर हुई सड़क दुर्घटना में डीएवी भरेचनगर की 13 वर्षीय छात्रा की मौत हो गयी। जबकि एक ही परिवार के चार बच्चे, दो महिलाओं समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मांडू ले गए। जहां केंद्र के चिकित्सक डॉ. अशोक राम, डाॅ. सैयद हिदायतुल्लाह ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया। जहां चार की हालत गंभीर बतायी जाती है। यह घटना बुधवार की दोपहर करीब एक बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार वैगन आर कार संख्या जेएच01पीडब्लू/0724 में बिहार के घोसी से विवाह समारोह में शामिल होकर चिंता देवी उम्र 35, संगीता देवी 32, पारूल कुमारी 9, राजेंद्र कुमार 34, दर्शन राज 10 और वीकू कुमार 12 सभी रांची के आदर्श नगर, धुर्वा निवासी घर लौट रहे थे। इसी बीच एनएच33 स्थित जामा मस्जिद के निकट कार ने डीएवी भरेचनगर की स्कूल बस से उतरकर अपने घर जा रही एरम माजमीन को जोरदार टक्कर मारते हुए मस्जिद की दीवार में टकरा गयी। स्थानीय ग्रामीणों ने घायल छात्रा समेत सभी लोगों को दुर्घटना ग्रस्त कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद स्कूली छात्रा समेत सभी घायलों को रांची रिम्स भेजा गया। जहां रास्ते में ही स्कूली छात्रा एरम माजमीन की मौत हो गयी।

    घायलों के कंद्रन से अस्पताल में मची अफरा-तफरी : कार दुर्घटना में घायल हुए लोगों के कंद्रन से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घायल बच्चों के चीत्कार से अस्पताल के सभी स्वास्थ्यकर्मी समेत ग्रामीण की आंखें नम हो गयी। छात्रा की मौत के बाद मांडू में गम का बदला : मांडू चट्टी निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक सुलेमान अली की पोती एरम माजमीन की सड़क दुर्घटना की हुई मौत की खबर सुनते ही मांडू का माहौल गम में बदल गया।

    एनएच-33 पर दुर्घटनाग्रस्त वाहन।

    घायल बच्ची।

  • रांची जा रही कार की टक्कर से डीएवी की छात्रा की मौत, आठ लोग घायल
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mandu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×