• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Mandu
  • आजसू अजा महासभा ने की ठगी करने वालों पर कार्रवाई की मांग
--Advertisement--

आजसू अजा महासभा ने की ठगी करने वालों पर कार्रवाई की मांग

बैठक में चर्चा करते आजसू पदाधिकारी व अन्य। भास्कर न्यूज | रामगढ़ आजसू पार्टी अनुसूचित जाति महासभा रामगढ़ ने...

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2018, 03:40 AM IST
आजसू अजा महासभा ने की ठगी करने वालों पर कार्रवाई की मांग
बैठक में चर्चा करते आजसू पदाधिकारी व अन्य।

भास्कर न्यूज | रामगढ़

आजसू पार्टी अनुसूचित जाति महासभा रामगढ़ ने रोजगार दिलाने के नाम महिलाओं से लाखों रुपए ठगी करने वाले फर्जी एनजीओ पर प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। वहीं, महिलाओं को उनकी मेहनत के रुपए वापस दिलाने व फर्जी एनजीओ चलाने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर आवेदन दिया गया है।

इसे लेकर सोमवार को पार्टी के जिला कार्यालय में महासभा के जिलाध्यक्ष उत्तम पासवान की अध्यक्षीय व सचिव अमरदीप राम के संचालन में बैठक हुई। यहां, मुख्य अतिथि पार्टी के मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो महिलाओं व लोगोें की समस्या से अवगत हुए। बताया गया कि नव निर्माण जन कल्याण सहायता समिति व अंतर्राष्ट्रीय मानव अधिकार संरक्षण संस्था नामक फर्जी संगठन बनाकर मंशु राम लोहार व राजेंद्र सिंह ने महिलाओं को अगरबत्ती बनाने का रोजगार दिलाने के नाम से प्रति महिला से दो हजार रुपए लिए लेकिन, महिलाओं को कोई रोजगार नहीं दिलाया गया।

बताया गया कि इस ठगी का शिकार महासभा के चितरपुर प्रखंड अध्यक्ष विक्की नायक भी हुए हैं। तिवारी महतो सहित महासभा ने प्रशासन व पुलिस से मामले में कार्रवाई करने की मांग की है। मौके पर जिला उपाध्यक्ष जीतेंद्र पासवान, जयदेव नायक, सह सचिव राजेश राम, चितरपुर प्रखंड अध्यक्ष विक्की नायक, अमित कुमार, विजय रविदास, अजय पासवान, अनिल करमाली, सूरज रजक, कन्हैया रविदास, विजय पासवान, प्रेम राम, राजेंद्र नायक सहित अनेक मौजूद थे।

X
आजसू अजा महासभा ने की ठगी करने वालों पर कार्रवाई की मांग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..