--Advertisement--

मांडू में बनेगा मार्केटिंग कांप्लेक्स

मांडू चट्टी स्थित डाक बंगला परिसर में विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने शुक्रवार को आईबी गोदाम की चहारदीवारी निर्माण...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 03:45 AM IST
मांडू में बनेगा मार्केटिंग कांप्लेक्स
मांडू चट्टी स्थित डाक बंगला परिसर में विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने शुक्रवार को आईबी गोदाम की चहारदीवारी निर्माण का शिलान्यास किया। मौके पर विधायक ने कहा कि मांडू चट्टी चौक में आईबी गोदाम का चहारदीवारी पूर्ण होने से डाक बंगला परिसर सुरक्षित हो जायेगा। भविष्य में उन्होंने लोगों के लिए मार्केट कॉॅम्प्लेक्स का निर्माण कराए जाने की बात कही। उन्होंने बताया कि योजना को पूर्ण कराने के लिए पथ निर्माण विभाग 45 लाख की राशि खर्च कर रही है। मौके पर मुखिया फूलमति देवी, प्रखंड सचिव संतोष कुमार, गिरधारी महतो, बंधन महतो, बिरजू मुसहर, बैजनाथ करमाली, मुंशी महतो, पिंकी बेसरा, प्रेम कुमार, मो इश्तियाक, रामू मांझी, प्रेम महतो, राजकपूर साव आदि मौजूद थे।

छात्रा को एलबेंडाजोल की खिलाई दवा

विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्कूल के रसोई घर में प्रवेश कर छात्राओं के लिए बने विभिन्न व्यंजनों की जांच की। पश्चात इसके उन्होंने छात्राओं से पढ़ाई के बारे में पूछताछ भी की। इस दौरान उन्होंने छात्राओं को एल्बेंडाजोल की दवा खिलाकर मांडू प्रखंड में राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस का शुभारंभ किया। मौके पर बीडीओ मनोज कुमार गुप्ता, डाॅ अशोक राम, वार्डन डाॅ राधा प्रसाद, लेखापाल पप्पू कुमार आदि मौजूद थे।

विधायक ने सीएचसी मांडू का किया निरीक्षण

मांडू विधायक ने शुक्रवार को सीएचसी मांडू का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र के प्रभारी चिकित्सक डाॅ अशोक राम से अस्पताल में चिकित्सकों व एएनएम की उपस्थिति की जानकारी ली। प्रभारी ने केन्द्र में एएनएम व चिकित्सकों की कमी को बताया। वहीं केंद्र में उपस्थित ग्रामीणों ने विधायक से सीएचसी को ट्रामा सेंटर बनाने की मांग की। विधायक ने अस्पताल के सभी कक्षों का निरीक्षण कर ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने की बात कही।

चहारदीवारी का शिलान्यास करते विधायक जेपी पटेल व अन्य।

X
मांडू में बनेगा मार्केटिंग कांप्लेक्स
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..