• Hindi News
  • Jharkhand
  • Mandu
  • छेड़छाड़ का केस उठाने का दबाव बनाने पर युवती ने खाया जहर, आरोपी को जेल
--Advertisement--

छेड़छाड़ का केस उठाने का दबाव बनाने पर युवती ने खाया जहर, आरोपी को जेल

बलसगरा में एक युवती के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद आरोपी सीसीएलकर्मी सह झामुमो नेता मंगलदेव महतो के सहिया जीवाधन...

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 06:05 AM IST
छेड़छाड़ का केस उठाने का दबाव बनाने पर युवती ने खाया जहर, आरोपी को जेल
बलसगरा में एक युवती के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद आरोपी सीसीएलकर्मी सह झामुमो नेता मंगलदेव महतो के सहिया जीवाधन महतो द्वारा केस उठाने की धमकी दिए जाने से परेशान युवती ने जहर खा लिया। घटना के बाद युवती की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने तुरंत इलाज के लिए उसे रामगढ़ के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दो दिनों तक पीड़िता का उपचार किया।

अब युवती की हालत सामान्य बताई जा रही है। घटना मंगलवार रात की है। घटना की सूचना मिलते ही मांडू पुलिस बलसगरा पहुंची और धमकी देने वाले जीवाधन महतो को तुरंत गिरफ्तार कर थाना ले आई। बाद में आरोपी के विरुद्ध थाने में कांड संख्या 146/18 के तहत एफआईआर दर्ज कर शुक्रवार को उसे रामगढ़ जेल भेज दिया। इसके पूर्व पुलिस ने नर्सिंग होम पहुंचकर पीड़िता का बयान कलमबद्ध किया।

पीड़िता बोली : बदनामी के डर से खा लिया था जहर

नर्सिंग होम में भर्ती पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि गांव के मंगलदेव महतो द्वारा मेरे साथ छेड़छाड़ किए जाने के बाद मैंने मांडू थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इसके बाद दिनांक 22 मई को गांव का ही जीवाधन महतो मेरे घर आया और मुझे धमकी देते हुए कहने लगा कि तुम केस करके बदनाम हो गई हो। अब तुम पढ़-लिख भी नहीं सकती हो और न ही अब तुम्हारी शादी हो सकती है। इसके बाद उन्होंने मुझे केस उठाने का दबाव बनाया। कहने लगा कि तुम लोगों को कैसे मुंह दिखाओगी। तुम्हें तो मर जाना चाहिए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जीवाधन द्वारा धमकी दिए जाने के बाद मैं मानसिक रूप से परेशान हो गई और न चाहते हुए भी मैंने बदनामी के डर से घर में रखी सल्फॉस की गोली खा ली।

X
छेड़छाड़ का केस उठाने का दबाव बनाने पर युवती ने खाया जहर, आरोपी को जेल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..