• Hindi News
  • Jharkhand
  • Manjhari
  • होली के दिन जिला पुलिस जवान सहित बाइक दुर्घटना में दर्जन भर लोग जख्मी
--Advertisement--

होली के दिन जिला पुलिस जवान सहित बाइक दुर्घटना में दर्जन भर लोग जख्मी

Manjhari News - चाईबासा। होली के दिन जिले के अलग अलग क्षेत्रों में घटी सड़क दुर्घटनाओं में एक दर्जन के करीब लोग बाइक दुर्घटना में...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:55 AM IST
होली के दिन जिला पुलिस जवान सहित बाइक दुर्घटना में दर्जन भर लोग जख्मी
चाईबासा। होली के दिन जिले के अलग अलग क्षेत्रों में घटी सड़क दुर्घटनाओं में एक दर्जन के करीब लोग बाइक दुर्घटना में जख्मी हुए हैं। सभी जख्मियों का इलाज सदर अस्पताल में किया गया, वहीं गंभीर रूप से जख्मी हुए कुछ लोगों का अब भी इलाज चल रहा है। घायलों में जिला पुलिस बल के दो जवान भी शामिल हैं। इनमें से डालटनगंज के एक जवान गौतम उरांव का दांया पैर टूट गया है, वहीं उसके साथ पीछे बैठे अन्य जवान को मामूली चोट लगी है। गंभीर रूप से जख्मी जवान को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है। गौतम के दाएं पैर के घुटना पहले भी बाइक दुर्घटना में टूट चुका था।

उसके घुटने में स्टील का प्लेट लगाया गया है। दोनों जवान एक बाइक से जमशेदपुर गए थे। वहां से दोनों रात को चाईबासा लौट रहे थे। रात के करीब 10 बजे चाईबासा-सरायकेला मुख्य मार्ग पर घाघरी गांव के पास सामने से आ रहे वाहन की रोशनी से उनकी अांख चौंधिया गई। दोनों बाइक से गिर पड़े। इस घटना में गौतम काे माथे पर भी चोट लगी है। वहीं मंझारी थाना अंतर्गत मंझारी तसर फार्म के आगे आमने सामने हुई दो बाइकों की भिड़ंत में मंझारी निवासी 25 वर्षीय कालीचरण बिरूवा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं पीछे बैठे युवक को मामूली चोट आई। इस घटना में दूसरे बाइक पर सवार युवक गिरने के बाद उठा और तेज रफ्तार वर्षीय रवि गोप,मनोहरपुर निवासी 18 वर्षीय मानसिंह शामिल है।

X
होली के दिन जिला पुलिस जवान सहित बाइक दुर्घटना में दर्जन भर लोग जख्मी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..