पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • सुबह छह बजे ही मतगणना केंद्र पर लग गई थी लंबी लाइन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुबह छह बजे ही मतगणना केंद्र पर लग गई थी लंबी लाइन

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मतगणना स्थल बाजार समिति में शुक्रवार की सुबह 6:00 बजे से ही लोगों की लंबी लाइन लगी हुई थी। सभी लोग मतगणना केंद्र में प्रवेश के लिए मुख्य द्वार पर लाइन लगाए हुए थे। प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था चप्पे-चप्पे पर तैनात थी। डीसी अमीत कुमार द्वारा सभी प्रत्याशियों की मौजूदगी में वज्रगृह को खोला गया और उन्होंने अधीनस्थ अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिया गया।

निर्धारित समय के अनुसार मेयर डिप्टी मेयर और सभी वार्ड पार्षदों के मतों की गिनती प्रारंभ हुई। वार्ड पार्षदों के लिए मतगणना केंद्र संख्या 8 में मतगणना का कार्य प्रारंभ हुआ। वार्डों के मतों की गिनती के लिए प्रशासन की ओर से आरओ, एआरओ और आब्जर्वर नियुक्त किए गए थे। पलामू पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने भी सभी मतगणना केंद्रों का निरीक्षण किया और तैनात पुलिसकर्मियों को चौकस रहने का निर्देश दिया।

जीते हुए प्रत्याशियों को देर से मिला प्रमाण पत्र : वार्ड पार्षद में जीते सभी प्रत्याशियों को प्रमाणपत्र मिलने में काफी विलंब हुआ जिसे लेकर कई विजयी प्रत्याशियों में नाराजगी भी थी। गर्मी और उमस के कारण प्रत्याशियों के बैठने के लिए भी मतगणना केंद्र के बाहर कोई व्यवस्था नहीं की गई थी, जिसके कारण भारी गर्मी और उमस में उन्हें प्रमाण पत्र लेने के लिए 2 से 3 घंटे तक का इंतजार करना पड़ा।

पानी की समस्या दूर करना पहली प्राथमिकता : अरुणा : भाजपा प्रत्याशी अरुणा शंकर ने जीत के बाद कहा कि क्षेत्रवासियों को पानी की समस्या से निजात दिलाना उनकी प्राथमिकता होगी। इसके बाद शहर की सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने का काम किया जाएगा। शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाने का काम वे गंभीरता से करेंगी। उन्होंने कहा कि ऐसे कई काम हैं जो निगम क्षेत्र में करने हैं। सबकुछ योजनाबद्ध तरीका से किया जाएगा। उन्होंने जीत के लिए मेदिनीनगर की जनता को बधाई दी। साथ ही सीएम रघुवर दास को धन्यवाद दिया कि उन्होंने उनपर विश्वास कर टिकट दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें