एनजीटी के आदेशों का हो रहा उल्लंघन : किशोर / एनजीटी के आदेशों का हो रहा उल्लंघन : किशोर

Medininagar News - नावा बाजार अंचल के अधीन राजहरा रेलवे कोयल नदी घाट पर प्रतिदिन नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल का उल्लंघन हो रहा है। सुबह...

Bhaskar News Network

Jun 18, 2018, 03:05 AM IST
एनजीटी के आदेशों का हो रहा उल्लंघन : किशोर
नावा बाजार अंचल के अधीन राजहरा रेलवे कोयल नदी घाट पर प्रतिदिन नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल का उल्लंघन हो रहा है। सुबह शाम दर्जनों ट्रैक्टर से लोड कर बालू लोग ले जा रहे हैं। एनजीटी ने 10 जून से 15 अक्टूबर तक बालू उठाव पर रोक लगाई है। पर इस आदेश का घोर उल्लंघन हो रहा है।

ट्रैक्टर के ड्राइवर से जब अधिवक्ता किशोर पांडेय ने बात की तो ट्रैक्टर के ड्राइवर ने बताया कि नावा बाजार के सीओ ने बोला है कि आप नदी से बालू उठा सकते हैं। पांडेय ने कहा कि उन्हें ऐसा प्रतीत नहीं होता कोई भी व्यक्ति एनजीटी का उल्लंघन कर सकता है। अतः नावा बाजार ब्लॉक के अंचल पदाधिकारी और पलामू उपायुक्त अमीत कुमार से आग्रह है कि नावा बाजार के कोयल नदी घाट पर शीघ्र एनजीटी के आदेश का पालन कराया जाए। साथ ही ट्रैक्टर से हो रहे बालू के उठाव को शीघ्र बंद कराया जाए। अभिभावक संघ के अध्यक्ष सह अधिवक्ता किशोर कुमार पांडे ने उपायुक्त से आग्रह किया है कि उपायुक्त स्वयं इस दिशा में सकारात्मक पहल कर इस घाट से हो रहे बालू उठाव को शीघ्र बंद कराएं।

बालू का उठाव करते ट्रैक्टर।

X
एनजीटी के आदेशों का हो रहा उल्लंघन : किशोर
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना