--Advertisement--

सीएसडी कैंटीन को दूसरी जगह किया जाएगा ट्रांसफर

कार्यक्रम में मंचासीन अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के अधिकारी। भास्कर न्यूज | मेदिनीनगर अखिल भारतीय...

Dainik Bhaskar

Jul 16, 2018, 03:10 AM IST
सीएसडी कैंटीन को दूसरी जगह किया जाएगा ट्रांसफर
कार्यक्रम में मंचासीन अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के अधिकारी।

भास्कर न्यूज | मेदिनीनगर

अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद की जनरल बॉडी की मीटिंग रविवार को स्थानीय राजाभाऊ स्मृति भवन में हुई। मीटिंग में सबसे पहले सभी सदस्यों ने कर्नल संजय सिंह को राजमहल लोकसभा सीट के लिए प्रभारी बनाए जाने के लिए धन्यवाद दिया। उपस्थित पूर्व सैनिकों द्वारा बताया गया कि हम लोग सभी कर्नल संजय सिंह के साथ हैं।

उनका जब भी आदेश होगा हम लोग राजमहल जाने के लिए तैयार हैं। बैठक में सीएसडी कैंटीन से संबंधित समस्याओं पर भी चर्चा की गई। मीटिंग में बताया गया कि वर्तमान स्थान पर जो कैंटीन चल रहा है, उसे अन्यत्र ले जाया जाएगा। क्योंकि यहां पर लिकर का लाइसेंस मिलने में परेशानी हो रही है। कुछ सदस्यों द्वारा पेंशन संबंधी समस्याओं का भी जिक्र किया गया। इस संबंध में जिला अध्यक्ष जीएन पांडे ने लोगों को आश्वस्त किया कि इस संबंध में जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाएगा।

बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि 26 जुलाई को मनाए जाने वाले कारगिल दिवस में अधिक से अधिक संख्या में लोग भाग ले। अध्यक्ष ने बताया कि कारगिल दिवस स्थानीय टाउन हॉल में मनाया जाएगा। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष वाईपी सिंह, महासचिव दिनेश गुप्ता दामोदर मिश्रा, आरसी यादव, रफीक अंसारी, अशोक मेहता व अन्य उपस्थित थे।

X
सीएसडी कैंटीन को दूसरी जगह किया जाएगा ट्रांसफर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..