• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Medininagar
  • मामूली विवाद के बाद पति ने पत्नी की टांगी से मारकर की हत्या, गिरफ्तार
--Advertisement--

मामूली विवाद के बाद पति ने पत्नी की टांगी से मारकर की हत्या, गिरफ्तार

लेस्लीगंज थाना के कनौदा गांव में रविवार की रात 30 वर्षीय महिला सरस्वती देवी की हत्या टांगी से मार कर उसके पति ने कर...

Dainik Bhaskar

Jun 19, 2018, 03:15 AM IST
मामूली विवाद के बाद पति ने पत्नी की टांगी से मारकर की हत्या, गिरफ्तार
लेस्लीगंज थाना के कनौदा गांव में रविवार की रात 30 वर्षीय महिला सरस्वती देवी की हत्या टांगी से मार कर उसके पति ने कर दी। एसपी के अनुसार हत्या का कारण पति और प|ी के बीच आपसी विवाद है। दोनों में एक दिन पूर्व किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

इस कारण सरस्वती देवी का पति सुनील उरांव काफी परेशान था। पुलिस मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आरोपी सुनील उरांव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त टांगी को भी बरामद कर लिया है।

इस बावत लेस्लीगंज थाना में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इधर हत्या के आरोपी सुनील उरांव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

प|ी की हत्या का आरोपी सुनील उरांव पुलिस कस्टडी में ।

परिवारिक विवाद में सिर फोड़ा, एक गिरफ्तार

विश्रामपुर | विश्रामपुर थाना अंतर्गत बघमनवा ग्राम में पारिवारिक विवाद में दो भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान कृष्णा यादव का सिर फट गया। उसके शरीर पर भी चोट आई। उसका इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सोमवार दिन में विश्रामपुर थाना की पुलिस के सअनि लक्ष्मण यादव ने सदलबल मौके पर पहुंचकर नामजद अभियुक्त विजय यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। दोनों पक्षाें की जांच की जा रही है।

X
मामूली विवाद के बाद पति ने पत्नी की टांगी से मारकर की हत्या, गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..