Hindi News »Jharkhand »Medininagar» सदर अस्पताल में प्रेमी ने शीशे के दरवाजे पर वार कर किया खुद को घायल

सदर अस्पताल में प्रेमी ने शीशे के दरवाजे पर वार कर किया खुद को घायल

सदर अस्पताल मनचलों का अड्डा बनता जा रहा है। शुक्रवार को एक प्रेमी जोड़े की आपस में किसी बात को लेकर झंझट होने से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 15, 2018, 03:20 AM IST

सदर अस्पताल में प्रेमी ने शीशे के दरवाजे पर वार कर किया खुद को घायल
सदर अस्पताल मनचलों का अड्डा बनता जा रहा है। शुक्रवार को एक प्रेमी जोड़े की आपस में किसी बात को लेकर झंझट होने से प्रेमी ने सदर अस्पताल के मेन गेट का शीशा हाथ से मार कर तोड़ दिया। इससे उस लड़के का हाथ बुरी तरह कट गया।

उसका इतना ज्यादा खून गिरा कि उसकी स्थिति चिंताजनक हो गई और उसे रांची रेफर कर दिया गया। हाथ कटने के बाद भी लड़के ने लड़की के साथ अश्लील हरकत भी की, जबकि वहां पर लड़की की मां भी खड़ी थी। फिर भी उसने किसी तरह का कोई विरोध नहीं किया तथा लड़की द्वारा भी कोई विरोध नहीं किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि यह जोड़ा पिछले एक सप्ताह से अस्पताल के विभिन्न जगहों पर खड़ा होकर सरेआम एक दूसरे से अश्लील हरकत करता नजर आ रहा था। लड़के के साथ और दो तीन लड़के भी थे जो पूरे अस्पताल में गाली-गलौज करते नजर आ रहे थे। परंतु डर से कोई कर्मचारी बोलने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था।

वही पिछले रविवार को भी दोपहर के बाद सदर अस्पताल के दूसरे तल्ले पर जहां कुछ दिन पहले ड्रग लाइसेंस का कार्यालय था, उसी के पास एक लड़के और लड़की को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया था। कुछ लोगों के पकड़ने के बाद उसे अस्पताल के गार्ड द्वारा डांटते हुए भगा दिया गया।

सदर अस्पताल में लगा लोगों का जमावड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Medininagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×