• Hindi News
  • Jharkhand
  • Medininagar
  • पोलपोल में उज्जवला दिवस पर 40 लाभुकों को मिले गैस सिलेंडर
--Advertisement--

पोलपोल में उज्जवला दिवस पर 40 लाभुकों को मिले गैस सिलेंडर

Medininagar News - लाभुक को गैस चुल्हा वितरण करते जिप उपाध्यक्ष व अन्य। भास्कर न्यूज | मेदिनीनगर ग्राम स्वराज अभियान फेज टू के...

Dainik Bhaskar

Jul 15, 2018, 03:20 AM IST
पोलपोल में उज्जवला दिवस पर 40 लाभुकों को मिले गैस सिलेंडर
लाभुक को गैस चुल्हा वितरण करते जिप उपाध्यक्ष व अन्य।

भास्कर न्यूज | मेदिनीनगर

ग्राम स्वराज अभियान फेज टू के तहत पोलपोल कला पंचायत में उज्ज्वला दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान 40 चयनित लाभुकों के बीच गैस चूल्हा और सिलेंडर बांटे गए। कार्यक्रम में मुख्य रूप से 20 सूत्री अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह व जिप उपाध्यक्ष संजय कुमार सिंह उपस्थित थे।

ग्राम स्वराज अभियान के बैनर तले पोलपोल कला, झाबर, कौडिया, जमुने सहित अन्य पंचायतों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री सहज बिजली घर घर योजना, प्रधानमंत्री जनधन योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना, इन्द्रधनुष योजना सहित अन्य कल्याणकारी योजनाओं को हरेक व्यक्ति तक पहुंचाने का निर्देश प्रखंड विकास पदाधिकारी जय कुमार राम ने इस दौरान दिया। मौके पर जिप उपाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने सरकार की चल रही योजना के बारे में वहां उपस्थित ग्रामीणों को अवगत कराया। साथ ही साथ अधिकारियों की उदासीनता पर नाराजगी भी जताई।

जिप उपाध्यक्ष ने कहा कि ग्राम स्वराज में बैंक के किसी भी अधिकारी का सहयोग नहीं मिल रहा है। बिजली विभाग के भी अधिकारी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। इसके साथ ही अंचल से कोई कर्मचारी उपस्थित नहीं हुए। यहां तक की पंचायत सचिव एक से अधिक पंचायत का होने के कारण पंचायत सचिव तक अनुपस्थित हरे। वीएलडब्लू और बीएम पर यह कार्यक्रम चल रहा है। उपाध्यक्ष ने कहा कि इसकी शिकायत ऊपर बैठक में भी उठाने का काम करूंगा। 20 सूत्री अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह ने सरकार की चल रही योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराने का काम किया है। इस अवसर पर मुखिया राधिका रमन किशोर, प्रखंड से आए ई ब्लाक मैनेजर अभिषेक कुमार, इंद्रेश प्रजापति, पंचायत सेवक प्रेम चौरसिया, रोजगार सेवक, अभिमन्यु सिंह समेत कई ग्रामीण उपस्थित थे।

X
पोलपोल में उज्जवला दिवस पर 40 लाभुकों को मिले गैस सिलेंडर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..