मेदिनीनगर

  • Hindi News
  • Jharkhand News
  • Medininagar
  • बछड़े के गोबर करने से नाराज पड़ोसी ने छात्रा को पीटा, स्थिति हुई गंभीर
--Advertisement--

बछड़े के गोबर करने से नाराज पड़ोसी ने छात्रा को पीटा, स्थिति हुई गंभीर

मेरी एक ही बेटी है सर, इस को किसी तरह बचा लीजिए। कितनी मुश्किल से मजदूरी करके इसको पढ़ा रहे हैं। यह बात सदर अस्पताल...

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 03:21 AM IST
बछड़े के गोबर करने से नाराज पड़ोसी ने छात्रा को पीटा, स्थिति हुई गंभीर
मेरी एक ही बेटी है सर, इस को किसी तरह बचा लीजिए। कितनी मुश्किल से मजदूरी करके इसको पढ़ा रहे हैं। यह बात सदर अस्पताल में 18 वर्षीय नीतू कुमारी के पिता राजेंद्र पासवान डॉक्टरों से कह रहे थे। नीतू को शनिवार की शाम उसके पड़ोसियों ने मार कर बेहोश कर दिया है। जानकारी के अनुसार नीतू कुमारी शनिवार की शाम को गाय के बच्चे को बाहर से लेकर अपने घर में बांधने के लिए आ रही थी।

इसी बीच गाय के बछड़े ने बगल के घर के पास गोबर कर दिया। बछड़े के गोबर करने से नाराज पड़ोसी सोनू राम व उसके परिवार ने नीतू कुमारी को मारना शुरू कर दिया। इसके बाद सभी लोगों ने इतना मारा कि वह शनिवार की शाम से ही बेहोश है। नीतू कुमारी को रविवार तक होश नहीं आया था। डॉक्टरों द्वारा सदर अस्पताल के आईसीयू वार्ड में इलाज किया जा रहा है, परंतु होश नहीं आया है। नीतू के सिर में गंभीर चोट है तथा उसका सारा शरीर सूज गया है। नीतू कुमारी स्थानीय योध सिंह नामधारी महाविद्यालय की बीए पार्ट वन की छात्रा है।

नीतू कुमारी के पिता राजेंद्र पासवान डालटनगंज में मजदूरी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि जब हम मजदूरी करके घर लौटे तो पता चला कि मेरी बेटी को मार कर बेहोश कर दिया गया है। किसी तरह आनन-फानन में इस को डालटनगंज सदर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। राजेंद्र पासवान ने बताया कि मेरे पड़ोसी सोनू राम हमेशा उग्रवादी की धमकी देते रहता है तथा बोलता है कि ज्यादा बोलोगे तो घर उजड़वा देंगे। नीतू की माता ने बताया कि हम अपनी बेटी को छुड़ाने गए थे तो मुझे भी मारा गया।

मेदिनीनगर में सदर अस्पताल में बेहोश पड़ी छात्रा नीतू कुमारी।

X
बछड़े के गोबर करने से नाराज पड़ोसी ने छात्रा को पीटा, स्थिति हुई गंभीर
Click to listen..