Hindi News »Jharkhand »Medininagar» थाना दिवस पर मनचलों की गिरफ्तारी के लिए महिलाओं ने किया खूब हंगामा

थाना दिवस पर मनचलों की गिरफ्तारी के लिए महिलाओं ने किया खूब हंगामा

भास्कर न्यूज | नौडीहा बाजार मंगलवार को नौडीहा थाना में तरीडीह के सैकड़ों महिलाओं ने थाना घेर कर जमकर बवाल किया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 18, 2018, 03:25 AM IST

  • थाना दिवस पर मनचलों की गिरफ्तारी के लिए महिलाओं ने किया खूब हंगामा
    +1और स्लाइड देखें
    भास्कर न्यूज | नौडीहा बाजार

    मंगलवार को नौडीहा थाना में तरीडीह के सैकड़ों महिलाओं ने थाना घेर कर जमकर बवाल किया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को नौडीहा थाना में थाना दिवस मनाए जाने के दौरान ही आक्रोशित महिलाओं ने थाना का घेराव किया और आरोपियों की गिरफ्तारी का मांग करने लगे। इस दौरान थाना दिवस में उपस्थित थाना प्रभारी व अंचलाधिकारी ने आक्रोशित महिलाओं को समझाने का प्रयास किया। नौडीहा थाना प्रभारी ने कहा कि हम अनुसंधान कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी जेल में होंगे।

    उल्लेखनीय है कि नौडीहा थाना के अंतर्गत तरिडीह गांव की एक 26 वर्षीय महिला आठ जुलाई को अपने घर में अकेली थी। इसी बीच गांव के ही चार मनचलों ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के विरोध करने पर चारों मनचलों ने उसे बेरहमी से पीटा। मनचलों ने महिला को पत्थरों से वार कर घायल कर दिया। महिला की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े। उसके बाद आरोपी ग्रामीणों को आते देख फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि महिला नग्न अवस्था में बेहोश होकर पड़ी थी। महिला की आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के कारण गांव के ग्रामीणों ने चंदा इकट्ठा कर मेदिनीनगर अस्पताल भेजा, जहां उसने उपचार के बाद होश आने पर स्थानीय पुलिस पदाधिकारी के सामने अपना बयान दिया और चारों मनचलों का नाम बताया। इन मनचलों में एक बीएसएफ का जवान भी है।

    घटना के दस दिन बाद भी नौडीहा पुलिस मनचलों को गिरफ्तार नहीं किया और मनचले खुलेआम घूम रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि घटना के चार दिन बाद आरोपी अपने परिजनों से मिलने आए थे। ग्रामीण महिलाओं ने थाना परिसर में जमकर हंगामा मचाया और कहा पुलिस प्रशासन की उदासीनता के कारण आज मनचले खुलेआम घूम रहे हैं। महिलाओं ने कहा आखिर कब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करेगी। पूर्व प्रमुख रेशम कुमारी ने कहा कि प्रशासन के लापरवाही के कारण आज घटनाएं बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि अगर तीन दिन में आरोपी जेल नहीं गए तो महिलाओं का आंदोलन और तेज हो जाएगा। राजद नेता मोहन विश्वकर्मा ने मोबाइल द्वारा पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा को घटना की सूचना दी।

    मौके पर अंचलाधिकारी हीरा कुमार, सांसद प्रतिनिधि अमरेश श्रीवास्तव, पूर्व प्रमुख व वर्तमान तरिडीह पंचायत के पंचायत समिति सदस्य रेशम कुमारी, नौडीहा राजद अध्यक्ष मोहन विश्वकर्मा साथ में सैकड़ों तरिडीह पंचायत की महिलाएं थी।

    बाजार थाना परिसर के बाहर घेराव करती आक्रोशित महिलाएं।

    थाना परिसर को अंदर घेराव करतीं आक्रोशित महिलाएं।

  • थाना दिवस पर मनचलों की गिरफ्तारी के लिए महिलाओं ने किया खूब हंगामा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Medininagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×