विज्ञापन

दिसंबर के अंतिम सप्ताह में होगा दीक्षांत समारोह

Dainik Bhaskar

Jul 18, 2018, 03:25 AM IST

Medininagar News - एनपीयू के प्रथम दीक्षांत समारोह के आयोजन के संबंध में कुलपति डॉ. एसएन सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को...

दिसंबर के अंतिम सप्ताह में होगा दीक्षांत समारोह
  • comment
एनपीयू के प्रथम दीक्षांत समारोह के आयोजन के संबंध में कुलपति डॉ. एसएन सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को विश्वविद्यालय के सभी अधिकारियों और संकायाध्यक्ष की बैठक हुई। बैठक में दिसंबर माह के अंतिम सप्ताह में प्रथम दीक्षांत समारोह आयोजन करने का निर्णय लिया गया है।

साथ ही मुख्य अतिथि के नाम पर विचार किया गया। इस संबंध में निर्णय लिया गया कि मुख्य अतिथि के लिए महामहिम राज्यपाल को एक पत्र लिखा जाए और वहां से नाम आने पर इसकी घोषणा की जाए। दीक्षांत समारोह आयोजन करने हेतु एक आयोजन समिति बनाने का निर्णय लिया गया। इस आयोजन समिति के अध्यक्ष कुलपति हाेंगे। विश्वविद्यालय के सारे अधिकारी अंगीभूत महाविद्यालय के सभी प्राचार्य और सभी संकायाध्यक्ष इसके सदस्य के रूप में होंगे। आयोजन समिति के सहायक सचिव परीक्षा नियंत्रक डॉ गंगा प्रसाद सिंह होंगे।

दीक्षांत समारोह के अवसर पर स्मारिका निकालने का निर्णय लिया गया। जिसके अध्यक्ष पवन कुमार पोद्दार प्रति कुलपति होंगे और सदस्य के रूप में कैलाश उरांव, वित्तीय सलाकार, डॉ रामानुज शर्मा, डॉ मनोरमा सिंह, डॉ विद्याशंकर, अजय पासवान, डॉ विमल कुमार सिंह व राधेश्वर सिंह इसके सदस्य होंगे। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि गोल्ड मेडल अौर पंडाल के लिए जल्द ही टेंडर निकाल जाएगा। पंडाल में 3000 लोगों को बैठने के लिए सीट होगी। साथ ही पंडाल वाटरप्रूफ बनाने का निर्णय लिया गया। बैठक में कुलपति डॉ. एसएन सिंह, प्रतिकुलपति पवन कुमार पोद्दार, वित्तीय सलाहकार कैलाश राम, डॉ. एसपी सिन्हा संकायाध्यक्ष विज्ञान, डॉ. आरआर किशोर संकायाध्यक्ष सामाजिक विज्ञान, डाॅ. एके पांडेय सीसीबीसी, डॉ. नकुल प्रसाद वित्त पदाधिकारी, डॉ. राकेश कुमार कुलसचिव, डॉ. गंगा प्रसाद सिंह परीक्षा नियंत्रक, डॉ. बीके देवघरिया सहायक कुलसचिव उपस्थित थे।

बैठक

कुलपति की अध्यक्षता में हुई बैठक में किया गया तय, दीक्षांत समारोह के दौरान स्मारिका भी निकाला जाएगा

विश्वविद्यालय के अधिकारियों और संकायाध्यक्ष के साथ बैठक करते वीसी।

X
दिसंबर के अंतिम सप्ताह में होगा दीक्षांत समारोह
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें