--Advertisement--

दिनदहाड़े गोली मारकर घायल किया

मेदिनीनगर | स्थानीय बैरिया चौक के पास छोटू पंडित ने दिनदहाड़े संतोष कुमार सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया । डीएसपी...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:30 AM IST
मेदिनीनगर | स्थानीय बैरिया चौक के पास छोटू पंडित ने दिनदहाड़े संतोष कुमार सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया । डीएसपी प्रेमनाथ ने बताया कि गुरुवार को अपराह्न 4 बजे छोटू पंडित और संतोष कुमार सिंह में पैसे की लेनदेन को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था। इसी दौरान छोटू पंडित के द्वारा संतोष कुमार सिंह पर गोली चला दी गई। गोली संतोष सिंह की दाहिनी जांघ को छीलते हुए निकल गई।

डीएसपी प्रेमनाथ ने बताया कि विवाद का मुख्य कारण संतोष कुमार सिंह ने एक वर्ष पूर्व छोटू पंडित से डेढ़ लाख रुपए उधार लिया था। लेकिन कई बार पैसा मांगने पर संतोष रुपए वापस नहीं कर रहे थे। इसी में गुरुवार को छोटू पंडित की मुलाकात संतोष सिंह से हुई और पैसा मांगने पर दोनों में विवाद हो गया। संतोष सिंह को गोली मार दी। संतोष सिंह ने बताया कि 4 बजे बैरिया चौक पर अपनी स्कूटी पर बैठकर वार्ड नंबर 3 के वार्ड पार्षद मनोज मेहता से बात कर रहे थे।

तभी मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति आए और उसमें से एक व्यक्ति ने पिस्टल निकालकर फायर करना शुरू कर दिया। दो फायर मिस करने के बाद तीसरी गोली जांघ के ऊपर लग गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद टीओपी थ्री के प्रभारी भूपेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। प्रेमनाथ ने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

घायल संतोष कुमार सिंह को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल लाते लोग।