विज्ञापन

मेदिनीनगर में बैंक के बाहर से लूटे 54 लाख

Dainik Bhaskar

Jun 16, 2018, 03:30 AM IST

Medininagar News - जिला स्कूल गेट के सामने शुक्रवार सुबह 11 बजे मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने आईसीआईसीआई बैंक अफसर और गार्ड से 54 लाख...

मेदिनीनगर में बैंक के बाहर से लूटे 54 लाख
  • comment
जिला स्कूल गेट के सामने शुक्रवार सुबह 11 बजे मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने आईसीआईसीआई बैंक अफसर और गार्ड से 54 लाख रुपए लूट लिए। कस्टोडियन बैंक अधिकारी रौशन लाल और सीएमएस सिक्युरिटी एजेंसी का गार्ड जीतेंद्र कुमार बैंक से पैसे लेकर एटीएम में डालने जा रहे थे। कैश वैन वहां से 150 मीटर दूर खड़ी थी। जिस समय घटना घटी, उस समय गार्ड न तो वर्दी में था और न ही उसके पास हथियार था। घटना के बाद डीआईजी विपुल गुप्ता और एसपी इंद्रजीत महथा मौके पर पहुंचे। बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह लूट बैंक की कार्यप्रणाली पर संदेह खड़ा करता है।

पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है। डीएसपी प्रेमनाथ के नेतृत्व में एक टीम लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। दूसरी टीम डीएसपी सुरजीत के नेतृत्व में अपराधियाें को ढूंढ़ रही है। तकनीकी सेल भी बनाई गई है।

आईसीआईसीआई बैंक से रुपए लेकर एटीएम में डालने जा रहे थे

बैंक से पैसे लेकर निकलते अधिकारी।

50 मीटर दूर जाते ही बाइक को टक्कर मार लूट लिए

बैंक अधिकारी और सिक्यूरिटी गार्ड सुबह 10:34 बजे बैंक पहुंचे। 10:43 बजे पैसे लेकर बैंक से निकले, पर वैन की ओर जाने की बजाय बैंक के ऊपरी तल्ले पर चले गए। वहां से 10:51 बजे नीचे उतरे और 10:53 बजे बैंक के सामने खड़ी बाइक पर बैठ गए। तभी पास ही खड़ी एक पल्सर बाइक पर एक युवक बैंककर्मी के पीछे चला। कुछ दूर जाने पर दूसरा युवक भी बाइक पर बैठ गया। करीब 50 मीटर दूर जिला स्कूल गेट के सामने उसने बैंक अधिकारी की बाइक में टक्कर मार दी और बैग छीनकर फरार हो गए।

संदिग्ध आरोपी जो पास में ही था।

भास्कर पड़ताल



बाइक से पीछा करते लुटेरे।

क्या कहते हैं अफसर


X
मेदिनीनगर में बैंक के बाहर से लूटे 54 लाख
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें