• Hindi News
  • Jharkhand
  • Medininagar
  • उत्पाद विभाग की टीम को होटल मालिकों ने धमकाया, तीन धराए
--Advertisement--

उत्पाद विभाग की टीम को होटल मालिकों ने धमकाया, तीन धराए

जब्त बियर की पेटी व मौजूद अधिकारी। भास्कर न्यूज | मेदिनीनगर छापामारी कर लौट रहे उत्पाद विभाग की टीम को होटल...

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 03:30 AM IST
उत्पाद विभाग की टीम को होटल मालिकों ने धमकाया, तीन धराए
जब्त बियर की पेटी व मौजूद अधिकारी।

भास्कर न्यूज | मेदिनीनगर

छापामारी कर लौट रहे उत्पाद विभाग की टीम को होटल मालिकों के द्वारा धमकाया गया। उत्पाद निरीक्षक सौरभ तिवारी ने बताया कि मंगलवार को हरिहरगंज के शांति होटल व अरविंद होटल में छापेमारी की गई थी। जहां से 4 पेटी बियर व 2 पेटी विदेशी शराब बरामद की गई थी।

छापेमारी के बाद उत्पाद विभाग की टीम वापस डालटनगंज आ रही थी, तो शांति होटल के मालिक मनीष सिंह ने क्रेटा कार से पीछा करते हुए। सुल्तानी घाटी में उत्पाद विभाग की टीम को रोकने की कोशिश की। सौरभ तिवारी ने बताया कि जब हम लोग जांच कर रहे थे। उस समय भी होटल के मालिक के द्वारा सही ढंग से जांच नहीं करने दिया गया और जब जांच करके निकल रहे थे, तो पीछा करते हुए सुल्तानी घाटी में गाड़ी रोकने की कोशिश की। इस बात की जानकारी हम लोगों ने छतरपुर थाना को दी। छतरपुर थाना के द्वारा एस्कॉर्ट करके हम लोगों को डालटनगंज पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि 3 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

नामजद प्राथमिकी दर्ज लोग पंकज कुमार सिंह, श्याम कुमार सिंह व अरविंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। सौरभ तिवारी ने कहा कि गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी। छापेमारी टीम में एसआई अखिलेश कुमार, कांग्रेस कुमार उत्पाद बल के पुलिसकर्मी शामिल थे।

X
उत्पाद विभाग की टीम को होटल मालिकों ने धमकाया, तीन धराए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..