डायरिया से एक युवती की मौत, चार बीमार / डायरिया से एक युवती की मौत, चार बीमार

Medininagar News - गारू में डायरिया से मृत युवती के परिजन विलाप करते हुए। गारू | प्रखंड के बारेसांङ़ थाना के छोटी मायापुर गांव में...

Bhaskar News Network

Jun 30, 2018, 03:30 AM IST
डायरिया से एक युवती की मौत, चार बीमार
गारू में डायरिया से मृत युवती के परिजन विलाप करते हुए।

गारू | प्रखंड के बारेसांङ़ थाना के छोटी मायापुर गांव में डायरिया के प्रकोप से ताहिर हुसैन की 18 वर्षीया पुत्री सबीला खातून की मौत हो गई। इस बीमारी से इस परिवार के चार लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। सबीला डालटनगंज में बीए पार्ट वन में पढ़ाई करती थी। इधर, मृतका के पिता ताहिर ने बताया कि मेरी बेटी मेदिनीनगर में रहकर पढ़ाई करती थी। वह कुछ दिन पहले ही घर आई थी, लेकिन गुरुवार को अचानक घर के चार सदस्यों को एक-एक कर उल्टी-दस्त होने लगा और सभी गंभीर रूप से बीमार पड़ गए। इससे पहले कि कुछ कर पाते, रात करीब दस बजे बेटी की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि अभी भी मेरे घर में मैं, प|ी जुलेखा बीबी, बेटा अरशद हुसैन, जो आईटीआई का पढ़ाई करता है, गंभीर रूप से डायरिया की चपेट में है, लेकिन सूचना के बाद भी अभी तक सरकारी डॉक्टर गांव में नहीं पहुंचे हैं। इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मायापुर पंचायत में एक उपस्वास्थ्य केंद्र भी है, लेकिन वह कभी नहीं खुलता है। वहीं, डॉक्टर से संपर्क करने पर एम्बुलेंस नहीं रहने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया जाता है। इधर, डॉक्टर के नहीं रहने और समय-समय पर क्षेत्र में कैंप नहीं किए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है। सबीला की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है।

X
डायरिया से एक युवती की मौत, चार बीमार
COMMENT