--Advertisement--

ओलंपियाड में बेहतर करने वाले छात्रों को दिया सम्मान

ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में एसओएफ द्वारा आयोजित परीक्षा में दूसरे स्तर पर चयनित तथा विजेता हुए विद्यार्थियों को...

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2018, 03:30 AM IST
ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में एसओएफ द्वारा आयोजित परीक्षा में दूसरे स्तर पर चयनित तथा विजेता हुए विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इसमें कक्षा 5 के छात्र प्रभात रंजन और कक्षा 3 के छात्र आस्था शर्मा को गणित ओलंपियाड में दूसरे स्तर पर चयनित होने पर सम्मानित किया गया। वहीं सामान्य ज्ञान ओलंपियाड में कृष्ण मुरारी तथा प्रियांशी राज को 1000 का गिफ्ट वाउचर तथा प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ है। वहीं शिवांश कुमार को जोनल रैंक में 14वां स्थान प्राप्त होने पर भी प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

शनिवार को स्कूल में हिंदी तथा अंग्रेजी कविता में कक्षा 1 से 8 तक के लिए सुलेख प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें अंग्रेजी कविता प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार प्री नर्सरी से सनीति शौर्य द्वितीय पुरस्कार वीरा भारती नर्सरी से प्रथम पुरस्कार वशिका रानी द्वितीय पुरस्कार अक्स नाज तथा तृतीय पुरस्कार आर्यन कुमार को मिला। वहीं प्रेप क्लास से प्रथम पुरस्कार लक्ष्य प्रकाश, द्वितीय पुरस्कार सेजल स्वरूप और तृतीय पुरस्कार अरहान अली को मिला।

वही हिंदी कविता प्रतियोगिता में सनीती शौर्य प्रथम पुरस्कार वीरा भारती को द्वितीय पुरस्कार करतीशा सिंह को तृतीय पुरस्कार नर्सरी क्लास से आर्यन कुमार को प्रथम पुरस्कार वंशिका रानी व विराज को द्वितीय पुरस्कार अकसा नाज को तृतीय पुरस्कार वही प्रेप क्लास से दिव्यांशी गुप्ता को प्रथम पुरस्कार देवाश गर्ग को द्वितीय पुरस्कार तथा रित्विक शौर्य को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..