• Hindi News
  • Jharkhand
  • Medininagar
  • स्मार्टफोन वाली महिलाओं की सूची बनाएगी महिला मोर्चा

स्मार्टफोन वाली महिलाओं की सूची बनाएगी महिला मोर्चा / स्मार्टफोन वाली महिलाओं की सूची बनाएगी महिला मोर्चा

Medininagar News - भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की बैठक शनिवार को रेड़मा स्थित कार्यालय में हुई। इस बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश...

Bhaskar News Network

Jul 01, 2018, 03:30 AM IST
स्मार्टफोन वाली महिलाओं की सूची बनाएगी महिला मोर्चा
भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की बैठक शनिवार को रेड़मा स्थित कार्यालय में हुई। इस बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष सह पलामू जिला प्रभारी कल्याणी पांडे एवं विशिष्ट अतिथि रूपा सिंह प्रदेश मंत्री सह प्रमंडल के प्रभारी भी उपस्थित थीं। इस बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि प्रत्येक महीने में पदाधिकारियों की बैठक अनिवार्य रूप से की जाएगी।

प्रत्येक प्रखंड में चार-चार महिलाओं के नामों की घोषणा करनी है तथा मीडिया सेल में एक महिला को ही नियुक्त करना है। बैठक में यह पारित किया गया कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जिन महिलाओं के पास स्मार्टफोन है उसकी सूची बनानी है।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष कल्याणी पांडे ने कहा की 2019 के चुनाव में मजबूती प्रदान करने के लिए प्रत्येक महिला मोर्चा के सदस्य को बूथ पर जाकर काम करना है और हमें गांव गांव में प्रचार प्रसार कर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किए गए कार्य को बताना है। इस बैठक में मुख्य रुप से शुचिता अग्रवाल, नीलम उपाध्याय, बबीता देवी, उषा माखड़िया, सुनीता सिंह, चिंतामणि देवी, शकुंतला देवी एवं मंजू गुप्ता उपस्थित थीं।

X
स्मार्टफोन वाली महिलाओं की सूची बनाएगी महिला मोर्चा
COMMENT