Home | Jharkhand | Medininagar | दो बाइक की टक्कर में तीन लोग हुए घायल, एक रेफर

दो बाइक की टक्कर में तीन लोग हुए घायल, एक रेफर

पांकी-मेदिनीनगर मुख्य पथ पर झरहा के पास रविवार को करीब एक बजे दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई। इससे तीन लोग घायल हो...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jul 02, 2018, 03:30 AM IST

दो बाइक की टक्कर में तीन लोग हुए घायल, एक रेफर
दो बाइक की टक्कर में तीन लोग हुए घायल, एक रेफर
पांकी-मेदिनीनगर मुख्य पथ पर झरहा के पास रविवार को करीब एक बजे दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई। इससे तीन लोग घायल हो गए। इनमें एक व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है। उसे मेदिनीनगर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दो व्यक्ति को मामूली चोटें आई है। घायलों में झरहा निवासी सकेंद्र पासवान, आशीष कुमार व कुंदरी गांव के एक व्यक्ति का नाम शामिल है। गश्त कर रही पेट्रोलियम पुलिस घायलों को सदर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहीं दोनों मोटरसाइकिल को झरहा में एक व्यक्ति के घर जब्त कर रख दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार झरहा निवासी सकेंद्र पासवान व आशीष कुमार अपने घर से मोटरसाइकिल से सगालीम बस स्टैंड जा रहा था, तभी कुंदरी गांव के एक युवक पांकी के ओर से तेज रफ्तार से आ रहा था। इसी बीच दोनों मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई, जिससे तीनों घायल हो गए। गश्त कर रही पेट्रोलियम पुलिस ने तत्काल घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। स्थानीय लोगों ने बताया कि पांकी - मेदिनीनगर मुख्य पथ का तीखा मोड़ व बने ब्रेकर इन दिनों लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। ब्रेकर होने से छोटे वाहन को काफी परेशानी होती है। बड़े वाहन ट्रक आदि ब्रेकर को आसानी से पा कर देते हैं। ब्रेकर को मोटरसाइकिल पाकर करते वक्त कई लोग गिर कर जान गंवा चुके हैं। मुख्य पथ पर खासकर तीखा मोड़ लोगों के लिए जान का घातक साबित हो रहा है। पांकी - मेदिनीनगर मुख्य पथ पर ब्रेकर बनने के बाद कई बार सड़क हादसा हो चुका है। पीरीमोड़ व सुरजवन में ब्रेकर के कारण ही सड़क हादसा हुआ था। रविवार को ब्रेकर व तीखा मोड़ के कारण ही यह हादसा हुआ। पांकी-मेदिनीनगर मुख्य पथ में हो रही सड़क हादसा को लेकर लोगों में दहशत फैला हुआ रहता है।

ऑटो और बोलेरो की टक्कर में चार घायल

भास्कर न्यूज | मेदिनीनगर

सदर थाना के खनवा गांव के पास टेंपो और बोलेरो की टक्कर में चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सिक्की कला गांव के पाटन प्रखंड के चार व्यक्ति टेंपो से शनिवार की रात ट्रेन पकड़ने के लिए मेदिनीनगर आ रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो ने टेंपो में टक्कर मार दिया। इससे सिक्की कला गांव के ही राकेश विश्वकर्मा (21), फणीश्वर सिंह (18), भारती सिंह(16), देवेंद्र सिंह(18) गंभीर रूप से घायल हो गए। राकेश विश्वकर्मा के सिर में गंभीर चोट है। वहीं फणीश्वर सिंह और भारती सिंह का पैर टूट गया है। देवेंद्र सिंह को भी शरीर में गहरी चोट है। जानकारी के अनुसार यह सभी लोग यहां से बाहर काम करने के लिए दक्षिण भारत जाने वाले थे। लोगों ने बताया कि पलामू एक्सप्रेस पकड़कर यह लोग डिहरी से दक्षिण भारत जाने वाली ट्रेन को पकड़ने वाले थे। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है। बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया था, जबकि सदर थाना द्वारा गाड़ी को जब्त कर लिया गया है।

घायल व्यक्ति का इलाज करते चिकित्साकर्मी।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now