• Hindi News
  • Jharkhand
  • Medininagar
  • प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक में हुआ तय, कमेटी का करेंगे विस्तार
--Advertisement--

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक में हुआ तय, कमेटी का करेंगे विस्तार

Medininagar News - शहर के शिवाजी मैदान के निकट स्थित होली क्रॉस पब्लिक स्कूल में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन झारखंड की कोर कमेटी की बैठक...

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 03:30 AM IST
प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक में हुआ तय, कमेटी का करेंगे विस्तार
शहर के शिवाजी मैदान के निकट स्थित होली क्रॉस पब्लिक स्कूल में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन झारखंड की कोर कमेटी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष अविनाश वर्मा ने की। संचालन सचिव अजय श्रीवास्तव ने किया। अध्यक्ष वर्मा ने एसोसिएशन का निबंधन झारखंड राज्य स्तर पर कराने के लिए सदस्यों सभी सदस्यों खासकर गिरीश कुमार को बधाइयां दी। इस अवसर पर वर्मा ने कहा कि हम लोग एसोसिएशन के स्थापना काल से ही बहुत प्रयासरत थे कि एसोसिएशन को राज्य स्तर पर निबंधित कराया जाए और अब इस एसोसिएशन को राज्य स्तर पर रजिस्ट्रीकृत हो चुकी है इसकी विस्तार राज्य के अन्य जिलों में भी किया जाएगा। बैठक में बैठक में सर्वसहमति से यह निर्णय लिया गया कि एसोसिएशन का बैंक का खाता बाजार ब्रांच स्थित ग्रामीण बैंक में खोला जाएगा।

रांची के एक समाजसेवी संस्था राइज अप मेकिंग सफर स्ट्रीट्स जो सड़क सुरक्षा पर कार्य करती है उसके आग्रह फलस्वरूप प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन विभिन्न विद्यालयों में सड़क सुरक्षा हेतु कार्यशाला का आयोजन करेगी। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन झारखंड का प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन आठ जुलाई दिन रविवार को शिवाजी मैदान स्थित होली क्रॉस स्कूल में किया जाएगा तथा एसोसिएशन की वृहद स्तर बैठक 22 जुलाई दिन रविवार को शाहपुर स्थित एसएलए पब्लिक स्कूल में कराने का निर्णय लिया गया। अंत में मीडिया प्रभारी नंद किशोर भारती ने धन्यवाद ज्ञापन किया। बैठक में मुख्य रूप से प्रवक्ता चंद्र भूषण सिन्हा, कोषाध्यक्ष हफ्ता बालम, उप कोषाध्यक्ष शानू सिद्धिकी, सह सचिव दिबयेंदू गुप्ता, कार्यालय प्रभारी मुकेश अग्रवाल, रामाकांत मेहता, वीरेन्द्र कुमार दुबे, गिरीश कुमार आदि लोग मौजूद थे।

मेदिनीनगर मंे बैठक करते एसोसिएशन के अधिकारी।

X
प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक में हुआ तय, कमेटी का करेंगे विस्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..