Hindi News »Jharkhand »Medininagar» दारोगा परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को पतंजलि अकेडमी नें किया सम्मानित

दारोगा परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को पतंजलि अकेडमी नें किया सम्मानित

प्रतियोगिता परीक्षाओं के अभ्यर्थियों के लिए पतंजलि आईएएस एकेडमी एक सशक्त माध्यम है। ये बातें झारखंड सरकार के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 02, 2018, 03:30 AM IST

दारोगा परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को पतंजलि अकेडमी नें किया सम्मानित
प्रतियोगिता परीक्षाओं के अभ्यर्थियों के लिए पतंजलि आईएएस एकेडमी एक सशक्त माध्यम है। ये बातें झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने स्थानीय दो नंबर टाउन पतंजलि आईएएस एकेडमी के दारोगा एवं स्टेशन मास्टर में सफल अभ्यर्थियों के सम्मान समारोह में कहीं।

त्रिपाठी ने कहा कि अपने 1 वर्ष की अल्प अवधि में दर्जनों अभ्यर्थियों को सफलता दिला कर पतंजलि आईएएस एकेडमी ने यह साबित कर दिया कि अब यहां के छात्रों को रांची-पटना एवं दिल्ली जाने की जरूरत नहीं है। कार्यक्रम का संचालन वैद्यनाथ उपाध्याय ने किया। दारोगा परीक्षा में शैलेश कुमार बैठा कुलदीप कुमार एवं परमेश कुमार राम जैसे गुदड़ी के लाल ने साबित कर दिया है। मौके पर यशवंत तिवारी ने कहा कि पलामू प्रमंडल के बच्चे आज सभी क्षेत्रों में सफलता के झंडे गाड़ रहे हैं। शिक्षक नेता सुधीर कुमार दुबे ने कहा कि पलामू में शिक्षा के क्षेत्र में काफी बदलाव हुआ है। समारोह में पतंजलि आईएएस एकेडमी के दरोगा परीक्षा में सफल छात्र शैलेश कुमार बैठा, कुलदीप कुमार, प्रवेश कुमार राम, स्टेशन मास्टर में चयनित कषन नंदन तिवारी, राहुल कुमार पांडे, राजीव नयन एवं नेट जेआरएफ में चयनित रंजीत कुमार एवं अभिषेक पांडे को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कुंदन तिवारी, सुधाकर शुक्ला, जितेंद्र, नीरज, सतीश, पवन व संस्थान के सैकड़ों विद्यार्थी मौजूद थे।

चयनित अभ्यर्थियों के साथ पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Medininagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×