• Hindi News
  • Jharkhand
  • Medininagar
  • कृष्णा भोग आटा फैक्ट्री में छापामारी जनवितरण प्रणाली का 75 बैग गेहूं जब्त

कृष्णा भोग आटा फैक्ट्री में छापामारी जनवितरण प्रणाली का 75 बैग गेहूं जब्त / कृष्णा भोग आटा फैक्ट्री में छापामारी जनवितरण प्रणाली का 75 बैग गेहूं जब्त

Medininagar News - प्रशासन ने गुप्त सूचना के अाधार पर कृष्णा भोग आटा फैक्ट्री में छापामारी कर जनवितरण प्रणाली का 75 बैग गेहूं जब्त...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2018, 03:30 AM IST
कृष्णा भोग आटा फैक्ट्री में छापामारी जनवितरण प्रणाली का 75 बैग गेहूं जब्त
प्रशासन ने गुप्त सूचना के अाधार पर कृष्णा भोग आटा फैक्ट्री में छापामारी कर जनवितरण प्रणाली का 75 बैग गेहूं जब्त किया है। इसमें अन्य मिल के गोदामों से लिए गए 55 बैग और बाकी पिकअप वैन (जेएस 03 क्यू1246) से जब्त किया गया। इन बैगों की मुंहबंद मशीन सिलाई पर पंजाब सरकार लिखा हुआ है। गोदाम से 50 बैग तैयार आटा भी जब्त किया गया है।

इस संबंध में सदर एसडीओ नंद कुमार गुप्ता ने भास्कर को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रेड़मा पांकी रोड में कृष्णा भोग आटा जन वितरण प्रणाली के गेहूं से तैयार किया जा रहा है। इसके बाद सूचना को सत्यापित कर तत्काल छापामारी की गई। छापामारी के दौरान फैक्ट्री का मालिक विजय कुमार सिंह फरार हो गया। फैक्ट्री के कर्मी गेहूं का कोई वैध कागजात प्रशासन को नहीं दिखा सके। एसडीओ ने बताया कि आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा के तहत फैक्ट्री संचालक विजय कुमार सिंह पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की जा रही है। पूरे मामले के अनुसंधान में कई तथ्य सामने आएंगे।

एसडीओ ने बताया कि कृष्णा भोग आटा फैक्ट्री में किस दुकान का गेहूं था, इसका पता लगाया जा रहा है। पता चलते ही संबंधित दुकानदार का लाइसेंस रद्द कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि सदर सीओ शिवशंकर पांडेय को जब्ती सूची तैयार कर अग्रेतर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। एसडीओ की इस कार्रवाई से सरकारी राशन की कालाबाजारी करने वालों में हड़कंप है। एसडीओ गुप्ता ने बताया कि शीघ्र ही पूरे मामले पर से पर्दा हटेगा।

X
कृष्णा भोग आटा फैक्ट्री में छापामारी जनवितरण प्रणाली का 75 बैग गेहूं जब्त
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना