--Advertisement--

हत्या करने की नीयत से घर में घुसने का आरोप

रामगढ़ | थाना क्षेत्र के बाघी रेकवाखाड निवासी बैजनाथ सिंह ने घर में कुछ लोगों के घर में घुसने का आरोप लगाया है।...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 03:30 AM IST
रामगढ़ | थाना क्षेत्र के बाघी रेकवाखाड निवासी बैजनाथ सिंह ने घर में कुछ लोगों के घर में घुसने का आरोप लगाया है। इसमें गांव के ही भिखारी भुइयां, सुरेंद्र भुइयां सहित अन्य लोगों पर बुधवार की रात में हल्ला करते हुए हत्या की नीयत से घर में घुसने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया किसी तरह प|ी एवं खुद घर से निकल कर रात भर जंगल में बिताए ।

सुबह होने के बाद सीधे मेदिनीनगर एसपी कार्यालय पहुंचे। बैजनाथ सिंह ने बताया कि वर्षों से गांव के भिखारी भुइयां, सुरेंद्र भुइयां सहित उसके अन्य परिवार के साथ जमीन विवाद चल रहा है। पूर्व में इस परिवार के लोगों ने मेरे पिता की भी हत्या कर दी है। इस संबंध में अब तक कोर्ट में मामला चल रहा है। करीब डेढ़ महीना पहले इस परिवार के लोगों ने मेरी जमीन को जबरन जोत-कोड़ करते हुए हम सभी परिवार को गांव छोड़ देने की धमकी दी थी। जिस संबंध में एसपी के यहां आवेदन भी दिए थे। एसपी के आदेशानुसार रामगढ़ थाना प्रभारी की ओर से कार्रवाई के लिए गांव में पुलिस तो गई पर एकतरफा कार्रवाई करते हुए चली आई।

इस पर थाना प्रभारी कमलनाथ मुंडा ने बताया कि इस पर जांच चल रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी और बुधवार की रात की घटना की जानकारी आवेदक के द्वारा नहीं दी गई है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..