विज्ञापन

धार्मिक अनुष्ठान से मन को शांति मिलती है : सांसद / धार्मिक अनुष्ठान से मन को शांति मिलती है : सांसद

Bhaskar News Network

Jun 22, 2018, 03:35 AM IST

Medininagar News - सदर प्रखंड के ग्राम सुआ- कौड़िया के सिद्ध श्री राम-जानकी मंदिर शिव परिवार सह दुर्गा जी की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य...

धार्मिक अनुष्ठान से मन को शांति मिलती है : सांसद
  • comment
सदर प्रखंड के ग्राम सुआ- कौड़िया के सिद्ध श्री राम-जानकी मंदिर शिव परिवार सह दुर्गा जी की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन किया गया है। जिसके लिए गुरुवार को कलश यात्रा निकाली गई। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पलामू सांसद वीडी राम शामिल हुए।

अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश मंत्री मनोज कुमार सिंह , जिप उपाध्यक्ष संजय सिंह व उपमहापौर मंगल सिंह शामिल हुए। इस अवसर पर पलामू सांसद ने कहा कि धार्मिक अनुष्ठान से मन को शांति मिलती है एवं वातावरण की शुद्धि होती है। उपमहापौर मंगल सिंह ने कहा कि जीवन में धर्म, कर्म का बड़ा महत्व होता है। जो जैसा कर्म करेगा उसको उसका फल निश्चित रूप से मिलेगा यह तय है। श्री राम के चरणों का ध्यान करने से मनुष्य को सभी दुखों से मुक्ति मिलती है। वे मोक्ष के दायक हैं। उनके चरणों को ध्यान ही मुक्ति का मार्ग है। भाजपा प्रदेश मंत्री मनोज सिंह ने कहा कि जीवन में गुरु का महत्व होता है। गुरु से गुरु के साथ-साथ पिता का भी सानिध्य मिलता है। उन्होंने कहा कि महायज्ञ में समाज के सभी लोग सहभागिता निभाते हुए धर्म लाभ के साथ ही पुण्य प्राप्त करें। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा नगर मंडल महामंत्री मनोज दुबे, किशोरी पांडेय, चेरो देवलाल सिंह, बजरंगी सिंह, अर्जुन सिंह, प्रेम प्रकाश ठाकुर, कन्हाई विश्वकर्मा, नगर मंडल मीडिया प्रभारी सोमेश सिंह, नवनीत सिंह, सहित कई श्रद्धालु मौजूद थे।

सुआ-कौड़िया में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का भव्य आयोजन

मेदिनीनगर में कलश यात्रा में शामिल जिप उपाध्यक्ष संजय सिंह व अन्य श्रद्धालु।

X
धार्मिक अनुष्ठान से मन को शांति मिलती है : सांसद
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन