• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Medininagar
  • महिला में एडलिन व पुरुषों में नीतीश ओलंपिक क्राॅस कंट्री दौड़ में प्रथम
--Advertisement--

महिला में एडलिन व पुरुषों में नीतीश ओलंपिक क्राॅस कंट्री दौड़ में प्रथम

पलामू जिला ओलंपिक एसोसिएशन के तत्वावधान में ओलंपिक साप्ताहिक कार्यक्रम के अंतिम दिन क्राॅस कंट्री दौड़ का आयोजन...

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2018, 03:35 AM IST
पलामू जिला ओलंपिक एसोसिएशन के तत्वावधान में ओलंपिक साप्ताहिक कार्यक्रम के अंतिम दिन क्राॅस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया। इसमें पुरुष वर्ग के लिए 6 किलोमीटर और महिला वर्ग के लिए 3 किलोमीटर की दौड़ हुई।

दौड़ में जीएलए काॅलेज के मैदान से पांकी रोड पोखराहा जाना और जीएलए काॅलेज के मैदान में पुनः आना था। दौड़ का शुभारंभ ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार पांडेय एवं वरीय उपाध्याय राजेंद्र प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर किया। दौड़ में महिला और पुरुष के 300 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इसमें मुख्य अतिथि एवं अन्य अतिथियों द्वारा मोमेंटो, मेडल एवं प्रमाण पत्र दिया गया। प्रथम, द्वितीय, तृतीय के अतिरिक्त क्रमशः 7 खिलाड़ियों को मेडल, प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। दौड़ का तकनीकी संचालन ओलंपिक एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमला नन्द दूबे के नेतृत्व में सुशील तिवारी जीजीपीएस के शारीरिक शिक्षक, प्रदीप मेहता संत मरियम के शारीरिक शिक्षक, नरेश सिंह, सीनियर खिलाड़ी मोनू कुमार, आॅल इंडिया क्राॅस कंट्री खिलाड़ी रेशमा पाण्डेय दौड़ को संपन्न कराया।

पलामू जिला ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार त्रिपाठी ने समापन समारोह में कहा कि इस प्रकार सभी का सहयोग मिलता रहा तो अगले वर्ष अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक की तरह अधिक से अधिक खेलों का पलामू में भी आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी का काफी सराहनीय सहयोग रहा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..