--Advertisement--

म्यूजिक सिस्टम ऑन करने के दौरान टेंपो पलटा, 8 घायल

नावा बाजार प्रखंड के बाना गांव के पास टेंपो पलटने से 8 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार टेंपो छतरपुर से यात्रियों...

Dainik Bhaskar

Jul 17, 2018, 03:40 AM IST
म्यूजिक सिस्टम ऑन करने के दौरान टेंपो पलटा, 8 घायल
नावा बाजार प्रखंड के बाना गांव के पास टेंपो पलटने से 8 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार टेंपो छतरपुर से यात्रियों को लेकर मेदिनीनगर आ रहा था। टेंपो का चालक जब म्यूजिक सिस्टम चलाने के लिए उसे ऑपरेट करने लगा तभी टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया।

टेंपो पलटने से रबदा नावा बाजार की 78 वर्षीय रीता देवी, करमा चेराई गांव की 40 वर्षीय बसंती देवी, 45 वर्षीय नंदू भुइयांं, 18 वर्षीय विदेशी भुइया, 14 वर्षीय पिंटू कुमार, कचनपुर के रुपेश कुमार, कंकारी चैनपुर की 25 वर्षीय प्रभादेवी, रबदा के 38 वर्षीय मनोज राम गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें रीता देवी की स्थिति चिंताजनक है। गंभीर स्थिति को देखते हुए रीता देवी को रांची रेफर कर दिया गया है। वहीं मनोज राम बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बसंती देवी व प्रभा देवी का हाथ टूट गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टेंपो की काफी तेज गति होने के कारण यह दुर्घटना हुई। तेज गति के साथ-साथ टेंपो ड्राइवर बाजा बजाने में मशगूल था, जिससे यह गंभीर घटना घटी। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सदर अस्पताल की व्यवस्था से आक्रोशित हैं परिजन

जिन 8 लोगों को टेंपो पलटने से घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके परिजन अस्पताल की व्यवस्था देखकर काफी आक्रोशित थे। घायलों के परिजनों ने कहा कि यहां पर सिर्फ रुई बैंडेज छोड़कर कुछ भी नहीं है। स्लाइन भी खरीद कर बाहर से लाना पड़ रहा है। बेहोशी की हालत में पड़े मनोज राम के परिजनों ने बताया कि भर्ती कराने के 2 घंटे के बाद भी मेरे रोगी को कोई देखने तक नहीं आया है।

X
म्यूजिक सिस्टम ऑन करने के दौरान टेंपो पलटा, 8 घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..