--Advertisement--

कैंब्रिज स्कूल में सफल छात्र छात्राओं को किया सम्मानित

रांची रोड स्थित कैंब्रिज पब्लिक स्कूल में मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा में सफल छात्र-छात्राओं के सम्मान में विदाई...

Dainik Bhaskar

Jul 03, 2018, 03:40 AM IST
रांची रोड स्थित कैंब्रिज पब्लिक स्कूल में मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा में सफल छात्र-छात्राओं के सम्मान में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महिला थाना प्रभारी दुलर चौड़े, मुख्य उद्घाटनकर्ता प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष अविनाश वर्मा, सचिव अजय श्रीवास्तव और विशिष्ट अतिथि वनांचल ग्रामीण बैंक बाजार ब्रांच के प्रबंधक पंकज श्रीवास्तव आदि ने संयुक्त रूप से दीप जला शुभारंभ किया।

विद्यालय निदेशक सिया चरण सिंह ने पुष्प गुच्छ व मोमेंटो देकर अतिथियों को सम्मानित किया। मौके पर महिला थाना प्रभारी दुलर चौड़े ने कहा कि बच्चों को अपने जिंदगी में लक्ष्य निर्धारण करने के लिए सही मार्गदर्शन की जरूरत पड़ती है। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष अविनाश वर्मा ने कहा कि विद्यालय एक झरने के समान है, कुछ बच्चे यहां ज्ञान रूपी प्यास बुझाने आते हैं तो कुछ बच्चे कुल्ला करके चले जाते हैं और जिंदगी में अपने मार्ग से भटक जाते हैं। मौके पर अजय श्रीवास्तव ने बच्चों की कार्ययोजना को विस्तृत रूप से बताते हुए कहा कि आप उच्च शिक्षा के लिए अन्य विद्यालय में जरूर जायें परन्तु अपने आधार जिस विद्यालय से आपने चरित्र का निर्माण किया है उस विद्यालय को और शिक्षकों को कभी नहीं भूलें। मौके पर दुलर चौड़े और अविनाश वर्मा ने संयुक्त रूप से विद्यालय टॉपर आकृति कुमारी को नब्बे प्रतिशत से अधिक अंक लाने के लिए सम्मानित किया। कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य ई. नन्द किशोर भारती ने सभी अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापन किया।

कार्यक्रम का संचालन शिक्षक ऋषि रंजन पाठक ने किया। मौके पर विद्यालय शिक्षक अमिता पांडेय, रीता सिन्हा, स्नेह सुरभि, स्नेहा सिन्हा, सीमा मिश्रा, संतोष यादव, बलंद अख्तर, निभा कुमारी, हैदर अली एवं विद्यालय के सभी छात्र -छात्राएं उपस्थित थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..