मेदिनीनगर

  • Hindi News
  • Jharkhand News
  • Medininagar
  • विधायक खरीद-फरोख्त मामले में कांग्रेसियों ने सीएम का पुतला फूंका
--Advertisement--

विधायक खरीद-फरोख्त मामले में कांग्रेसियों ने सीएम का पुतला फूंका

पलामू जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा छहमुहान चौक पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का विधायक खरीद फरोख्त मामले में...

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 03:40 AM IST
पलामू जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा छहमुहान चौक पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का विधायक खरीद फरोख्त मामले में पुतला दहन किया गया। कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए जिला अध्यक्ष बिट्टू पाठक ने कहा कि सौदेबाजी एवं समझौता की राजनीति से जुड़े इस मामलों की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के कथनी और करनी में बहुत अंतर है।

एक तरफ भ्रष्टाचार का दावा करती है, वहीं दूसरी तरफ विधायकों को पैसे और पद का लालच देकर अपने पार्टी में प्रवेश करती है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि राज्यसभा के चुनाव प्रकरण में भी चुनाव आयोग द्वारा जब राज्य के पुलिस अधिकारी एवं मुख्यमंत्री के तत्कालीन सलाहकार के ऊपर एफआईआर दर्ज करने और जांच करने की बात कही गई, तो उस मामले को भी राज्य सरकार द्वारा ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों से राज्य बार-बार शर्मसार हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा की सरकार में देश के सभी जगहों पर विधायकों के दल बदलने का मामला दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक तरफ नैतिकता का पाठ पढ़ाती है और उसके विपरीत संविधान की धज्जियां उड़ाते हुए गलत काम करती है। इस मौके पर मुख्य रुप से भीम कुमार, मानस सिन्हा, कैसर जावेद, पप्पू अजहर, अभिषेक सिंह, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेश चौरसिया, सज्जाद खान, अजय दुबे व अन्य शामिल थे।

X
Click to listen..