Hindi News »Jharkhand »Medininagar» आइसा ने मजदूर किसान इंटर कॉलेज में लगाया हेल्प डेस्क

आइसा ने मजदूर किसान इंटर कॉलेज में लगाया हेल्प डेस्क

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन ने छात्रों के दाखिले की प्रक्रिया में मदद व सलाह के लिए इंटर महाविद्यालय में सुबह 10...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 10, 2018, 03:40 AM IST

आइसा ने मजदूर किसान इंटर कॉलेज में लगाया हेल्प डेस्क
ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन ने छात्रों के दाखिले की प्रक्रिया में मदद व सलाह के लिए इंटर महाविद्यालय में सुबह 10 बजे से 2 बजे तक हेल्प डेस्क लगाया। कॉलेज में अध्ययनरत छात्रों ने आइसा के बैनर तले बड़े उत्साह के साथ दाखिले के लिए आए नए छात्रों की मदद की। वहीं मजदूर किसान इंटर महाविद्यालय में दाखिले की प्रक्रिया शुरू हो गई है व छात्रों से अनुरोध कि गया कि सीट पूरा होने से पहले दाखिला करा लें।

विज्ञान, वाणिज्य संकाय में दाखिले के लिए 2700 व कला संकाय में दाखिले के लिए 2600 रुपए लग रहे हैं। फार्म में चार फोटोग्राफ के साथ मैट्रिक के सर्टिफिकेट की कॉपी जमा हो रहा है।

ओबीसी एससी एसटी छात्र, जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र भी दाखिले के आवेदन के साथ जमा कर रजिस्ट्रेशन राशि में सरकार प्रदत छूट का लाभ ले सकते हैं। आइसा के लोगो ने बताया कि अगर किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए छात्र, आइसा से वाट्सएप व फेसबुक पर भी संपर्क कर सकते हैं। हेल्प डेस्क पर आइसा के तनवीर, अमजद, धीरेंद्र,अरविंद, रौशन, त्रिलोकी व इजहार शामिल थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Medininagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×