Hindi News »Jharkhand »Medininagar» भाजपा जुमलों की पार्टी, हम भगाएंगे

भाजपा जुमलों की पार्टी, हम भगाएंगे

कांग्रेस की प्रमंडल स्तरीय बैठक परिसदन भवन में हुई। इसमें तीनों जिलों के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी एवं...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 24, 2018, 03:40 AM IST

भाजपा जुमलों की पार्टी, हम भगाएंगे
कांग्रेस की प्रमंडल स्तरीय बैठक परिसदन भवन में हुई। इसमें तीनों जिलों के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक में कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई के लिए एक दिवसीय दौरे पर आए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी का मजबूत ढांचा तैयार किया जा रहा है। इसे लेकर पार्टी के लोगों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि किस तरह से संगठन को मजबूत करना है। जिला स्तर पर संगठन को मजबूत किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति करने वाली पार्टी के सभी लोग भ्रष्टाचार की गंगा में डुबकी लगाने में लगे हैं। ये झूठे जुमले, धर्म और जाति के नाम पर चुनाव जीतने के लिए कोई भी हथकंडे अपनाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि देश के 90 प्रतिशत लोग समझदार हैं। बीजेपी का काम लोगों में नफरत फैलाना है। कभी अल्पसंख्यक तो कभी महिला के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। यह पार्टी संविधान बदलने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस पार्टी में ही बीजेपी व आरएसएस को भगाने की शक्ति है। उन्होंने कहा कि देश के पीएम चौकीदार नहीं भ्रष्टाचार के भागीदार है। मोदी जी बोलते हैं न खाएंगे न खाने देंगे, लेकिन गुजरात के को-ऑपरेटिव बैंक में बी मुद्रीकरण के समय बीजेपी नेताओं के 6 हजार करोड़ रुपये 11 व 14 नवंबर को जमा हुए। उस बैंक में भाजपा के लोग अध्यक्ष व डायरेक्टर हैं। उन्होंने कहा कि यही हाल प्रदेश सरकार का है। सरकार किसानों की उपजाऊ भूमि जबर्दस्ती ले रही है और उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रही है। गोड्डा में जो पावर प्लांट लगा है उसकी 100 प्रतिशत बिजली बांग्लादेश को दी जा रही है। यह कैसा जनहित है।कहा कि कांग्रेस फिर सत्ता में लौटेगी। कांग्रेस का मकसद है भाजपा को सत्ता से बाहर करना। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जैश रंजन पाठक, अरविंद तुफानी, चन्द्रशेखर शुक्ला, पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा, पूर्णिमा पांडेय, राजेश चौरसिया, जिशान खान, पप्पू अजहर, विनोद तिवारी, जितेन्द्र कमलापुरी, अभिषेक तिवारी, रंजन सिंह सहित प्रमंडल के कई कांग्रेसी जन उपस्थित थे। इससे पहले चियांकी स्थित हेरिटेज स्कूल के पास डॉ. अजय कुमार का स्वागत किया गया। कांग्रेस के वरीय नेता ह्रदयानंद मिश्रा, कैसर जावेद सहित कई नेताओं ने उनका स्वागत बुके व माला पहनाकर किया।

प्रेसवार्ता करते कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व अन्य ।

कांग्रेस के बैनर पोस्टर से गायब हुए पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी

कार्यकर्ता सम्मेलन और प्रदेश अध्यक्ष के आगमन को लेकर कांग्रेस द्वारा शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर लगाए गए बैनर पोस्टर से पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी का नाम व फोटो गायब है। इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम देखेंगे। हालांकि बाद में पहुंचे पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी का प्रदेश अध्यक्ष ने माला पहनाकर स्वागत किया। पूर्व मंत्री के समर्थक ने पूर्व मंत्री के पक्ष में जिदांबाद के नारे लगाए।

पलामू प्रमंडल में सुखाड़ की हालत : त्रिपाठी

पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने कहा कि पलामू प्रमंडल में सुखाड़ की स्थिति है। बस हल्की बारिश हो रही है। सरकार कान में तेल डालकर सो रही है। सरकार तुरंत किसानों को डीजल व बिचड़ा उपलब्ध कराए ताकि समय पर धनरोपनी की जा सके। कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि सरकार अभी तैयारी करें, नहीं तो बाद में कह देगी कि भगवान की माया है तो हम क्या करें।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Medininagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×