• Hindi News
  • Jharkhand
  • Medininagar
  • अपने अपने विद्यालय में शिक्षा के गुणवत्ता को बनाए रखें : नामधारी
--Advertisement--

अपने-अपने विद्यालय में शिक्षा के गुणवत्ता को बनाए रखें : नामधारी

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 03:45 AM IST

Medininagar News - प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन झारखंड के प्रधान कार्यालय का उद्घाटन रविवार को शिवाजी मैदान के निकट होली क्रॉस पब्लिक...

अपने-अपने विद्यालय में शिक्षा के गुणवत्ता को बनाए रखें : नामधारी
प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन झारखंड के प्रधान कार्यालय का उद्घाटन रविवार को शिवाजी मैदान के निकट होली क्रॉस पब्लिक स्कूल में झारखंड के प्रथम विधानसभा अध्यक्ष सह प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक इंदर सिंह नामधारी, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष अविनाश वर्मा, सचिव अजय श्रीवास्तव, प्रवक्ता चंद्र भूषण सिन्हा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। मौके पर पूर्व सांसद इंदर सिंह नामधारी ने एसोसिएशन के सभी सदस्यों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सभी सदस्य इसी प्रकार से एसोसिएशन के प्रति समर्पण का भाव दिखाते रहें और अपने-अपने विद्यालय में शिक्षा की गुणवत्ता को बनाए रखें।

यह भी ध्यान रखें कि कोई भी बच्चा यदि पैसे के अभाव में शिक्षा ग्रहण नहीं कर सकता है, तो उसे भी आप लोग अवश्य पढ़ाएं। मौके पर अध्यक्ष अविनाश शर्मा ने एसोसिएशन के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि यह एसोसिएशन प्रगतिशील एवं निस्वार्थ भाव से शिक्षा जगत में काम करने वाले लोगों का समूह है। सभी सदस्य सामाजिक उत्थान कार्य में भी बहुत बढ़ चढ़ के सहयोग कर रहे हैं। बहुत जल्द ही इस एसोसिएशन का प्रसार झारखंड के अन्य जिलों में भी किए जाने की योजना है।

X
अपने-अपने विद्यालय में शिक्षा के गुणवत्ता को बनाए रखें : नामधारी
Astrology

Recommended

Click to listen..