Hindi News »Jharkhand »Medininagar» तीन अपराधियों ने घर में घुस पिस्तौल के बट और चाकू से मारकर किया जख्मी

तीन अपराधियों ने घर में घुस पिस्तौल के बट और चाकू से मारकर किया जख्मी

मेदिनीनगर | राजहरा गांव के पाटन प्रखंड में मंगलवार की रात 65 वर्षीय नरेश विश्वकर्मा को अपराधियों ने पिस्तौल के बट व...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 26, 2018, 02:50 PM IST

तीन अपराधियों ने घर में घुस पिस्तौल के बट और चाकू से मारकर किया जख्मी
मेदिनीनगर | राजहरा गांव के पाटन प्रखंड में मंगलवार की रात 65 वर्षीय नरेश विश्वकर्मा को अपराधियों ने पिस्तौल के बट व चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार नरेश विश्वकर्मा अपने ग्रिल दुकान के बाहर अपने 10 वर्षीय पोता राजन विश्वकर्मा के साथ चौकी पर सोए हुए थे। इनकी प|ी बृज मनी देवी दुकान के अंदर सोई हुई थी। उसी समय तीन अज्ञात अपराधी जो मुंह में कपड़ा बांधे हुए थे व हथियारों से लैस आए और नरेश विश्वकर्मा को जगाकर टीपीसी के नाम पर ₹5 लाख की मांग करने लगे। जब नरेश विश्वकर्मा के द्वारा पैसा देने में लाचारी बताई तो अपराधियों ने कहा कि इतना पैसा नहीं दोगे, तो कम से कम ढाई लाख रुपया दे दो।

नरेश विश्वकर्मा के द्वारा बताया गया कि हम लोग गरीब व्यक्ति हैं उतना रुपया नहीं दे सकते हैं। तब अपराधियों के द्वारा चार से ₹5 हजार की मांग करने लगे। नरेश विश्वकर्मा व उनकी प|ी के द्वारा पैसा देने में असमर्थता व्यक्त की गई एवं नरेश विश्वकर्मा द्वारा जब विरोध किया गया तो अपराधियों ने पिस्तौल के बट व चाकू से उनके सिर पर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उनके द्वारा हल्ला किया गया तो स्थानीय ग्रामीणों को आते देख अपराधी वहां से भाग गए। गंभीर रूप से घायल नरेश विश्वकर्मा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परंतु उनकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें रांची रेफर कर दिया गया है। इस संबंध में नरेश विश्वकर्मा की प|ी वृजमनी देवी के द्वारा लिखित आवेदन पाटन थाना को दिया गया है। आवेदन प्राप्त होने के बाद पाटन थाना में 3 अज्ञात लोगों के विरुद्ध कांड अंकित कर लिया गया है तथा अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

मेदिनीनगर में घायल नरेश विश्वकर्मा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Medininagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×