--Advertisement--

तेज आंधी के बाद पावर कट से परेशानी

रविवार की देर शाम को हुई मुसलाधार बारिश और तेज आंधी के कारण पूरे शहर की बिजली व्यवस्था ध्वस्त हो गई। खबर लिखे जाने...

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 03:15 PM IST
तेज आंधी के बाद पावर कट से परेशानी
रविवार की देर शाम को हुई मुसलाधार बारिश और तेज आंधी के कारण पूरे शहर की बिजली व्यवस्था ध्वस्त हो गई। खबर लिखे जाने तक बिजली कटे 27 घंटे से ज्यादा हो चुके थे। लोग उमस भरी गर्मी से परेशान हैं। शहर के विभिन्न स्थानों पर तार टूट गए हैं। इसे ठीक किया जा रहा है। बिजली नहीं रहने के कारण लोगों का व्यवसाय व बच्चों का पढ़ाई लिखाई भी बाधित हो गया है।

बिजली विभाग के सहायक अभियंता प्रशांत प्रतीक का कहना है कि 33हजार लाइन को चालू कर दिया गया है। परंतु प्रत्येक फीडर में 4 से 5 जगहों पर तार टूट गया है। जिसे ठीक कराया जा रहा है। ठीक होते ही बिजली व्यवस्था सुचारू रूप से बहाल कर दी जाएगी।

सुदना क्षेत्र में आंधी से उड़ी घर की छत।

लेस्लीगंज में कई घरों की छत उड़ी

लेस्लीगंज | सोमवार की शाम तेज आंधी के साथ हुई बारिश से प्रखंड मुख्यालय समेत आस-पास के गांव में भारी नुकसान हुआ। आंधी की वजह से कई गरीब असहाय लोगों के घर के छत तो उड़ गए, वहीं लेस्लीगंज महावीर मंदिर के समीप एक पुराने पीपल का पेड़ 11हजार व एलटी लाइन पर गिर गया। इससे बिजली आपूर्ति पूरी तरह बाधित रहा। साथ ही आवागमन में भी लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। हालांकि पेड़ गिरने के तत्काल बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पेड़ को काट कर हटाने का काम शुरू कर दिया गया है।

X
तेज आंधी के बाद पावर कट से परेशानी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..