• Hindi News
  • Jharkhand
  • Medininagar
  • निहाई फिल्म फेस्टिवल में मासूम की चार फिल्में प्रदर्शित
--Advertisement--

निहाई फिल्म फेस्टिवल में मासूम की चार फिल्में प्रदर्शित

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 03:15 PM IST

Medininagar News - निहाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में पलामू की मासूम संस्था की चार फिल्में प्रदर्शित की गई। यह फेस्टिवल 22 से 24...

निहाई फिल्म फेस्टिवल में मासूम की चार फिल्में प्रदर्शित
निहाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में पलामू की मासूम संस्था की चार फिल्में प्रदर्शित की गई। यह फेस्टिवल 22 से 24 जून तक वाराणसी में आयोजित की गई थी। इस दौरान चारो फिल्मों के निर्देशक सैकत चट्टोपाध्याय को सम्मानित किया गया।

पलामू की सांस्कृतिक संस्था मासूम आर्ट ग्रुप के अध्यक्ष विनोद कुमार पांडेय ने बताया की शॉर्ट फिल्म की अलग-अलग केटेगरी में इन फिल्मों को दिखाया गया। अति लघु फिल्म केटेगरी जिसमें पांच मिनट तक की फिल्में शामिल थी, उसमें दीपमाला व कीमत द वेल्यू ऑफ 15 का चयन किया गया।

फिल्म समीक्षक व दर्शकों ने चाइना मेड सामान के बहिष्कार पर आधारित फिल्म दीपमाला की काफी प्रशंसा की। इस फिल्म में नन्ही बच्ची की भूमिका में श्रेयसी चक्रवर्ती ने अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया। इस फिल्म में पुलिन मित्रा, मुनमुन चक्रवर्ती और सौभाग्य सृजन अन्य भूमिकाओं में थे। जबकि कीमत द वेल्यू ऑफ 15 में अमर भांजा, सुमित वर्मन, गुलशन मिश्रा, मनीष कुमार, मुकेश विश्वकर्मा, रूद्र प्रताप, आकर्ष कुमार व अन्य थे। मोबाइल निर्मित फिल्म केटेगरी में मासूम द्वारा निर्मित बोलो नहीं करो का चयन किया गया। स्वच्छता पर आधारित फिल्म की पूरी निर्माण प्रक्रिया चलती ट्रेन में की गई थी। इसमें सिकंदर कुमार, मुकेश विश्वकर्मा व संजीत प्रजापति ने अभिनय किया।

इस फेस्टिवल के सबसे चर्चित शार्ट फिल्म केटेगरी में वन व वन्यजीव पर आधारित फिल्म बचाओ सेव अस का प्रदर्शन किया गया। इस फिल्म में वन्य जीवों की हमारे जीवन में क्या भूमिका है, यह दिखाया गया।

गुड न्यूज

पहली बार एक फेस्टिवल में पलामू की चार फिल्मों का हुआ प्रदर्शन, सभी के निर्देशक सैकत चट्‌टोपाध्याय

फिल्म बचाओ का पोस्टर।

X
निहाई फिल्म फेस्टिवल में मासूम की चार फिल्में प्रदर्शित
Astrology

Recommended

Click to listen..