Hindi News »Jharkhand »Medininagar» संतान की चाह में दूसरी शादी करने के लिए पति ने ली पत्नी की जान

संतान की चाह में दूसरी शादी करने के लिए पति ने ली पत्नी की जान

पलामू पुलिस ने रविवार को औरंगाबाद टंडवा थाना के खसुहा निवासी पिंटू मेहता को अपनी प|ी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 26, 2018, 03:15 PM IST

संतान की चाह में दूसरी शादी करने के लिए पति ने ली पत्नी की जान
पलामू पुलिस ने रविवार को औरंगाबाद टंडवा थाना के खसुहा निवासी पिंटू मेहता को अपनी प|ी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी पलामू एसपी इंद्रजीत महथा ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को प्रेसवार्ता कर दी।

उन्होंने कहा कि सदर थाना क्षेत्र के जोगियाही नाला के पास 19 जून को एक अज्ञात महिला का शव सदर थाना पुलिस ने बरामद किया था। शव की पहचान 21 जून को मोहम्मदगंज के विनोद कुमार मेहता ने अपनी बहन रंजू देवी के रूप में की थी।। अपनी बहन रंजू देवी के शव को देखकर भाई विनोद मेहता ने बहनोई पिंटू मेहता पर शंका जाहिर की। इसके बाद सदर थाना पुलिस ने शक के अाधार उसके पति पिंटू मेहता को गिरफ्तार किया। एसपी महथा ने बताया कि पिंटू मेहता व रंजूू देवी की शादी के पांच साल हाे गए थे और इस बीच कोई बच्चा नहीं होने के कारण पिंटू मेहता दूसरी शादी करना चाहता था। लेकिन प|ी दूसरी शादी करने देने को तैयार नहीं थी। इसे लेकर दोनों के बीच काफी दिनों से तनाव की स्थिति थी। अक्सर इस मसले पर तू तू मैं मैं होता था।

प्रेसवार्ता करते एसपी व गिरफ्तार आरोपी।

इलाज कराने के नाम पर लाया था मेदिनीनगर

प|ी रंजू देवी को पति पिंटू मेहता ने बहला फुसला कर कहा कि चलो मेदिनीनगर में तुम्हारा अच्छे डॉक्टर से इलाज करवाएंगे। यही कह कर अपनी प|ी को 17 जून को बीडीएम सवारी गाड़ी से वह मेदिनीनगर लाया। फिर उसने अपनी प|ी को सुनसान क्षेत्र जोगियाही नाला के पास ले जाकर हत्या कर दी। हत्या उसकी साड़ी से ही गला दबाकर की गई। वह उसके जेवरात को वहीं छुपाकर वापस अपने घर चला आया। एसपी इंद्रजीत महथा ने कहा कि आरोपी ने पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए हत्या को दुष्कर्म के बाद हत्या का रूप देना चाहता था, लेकिन पुलिस ने तकनीकी सेल व उसके भाई के बयान के आधार पर अनुसंधान कर अपने निष्कर्ष पर पहुंची। छापामारी दल में सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी, महिला थाना प्रभारी दुलड चौड़े, टीओपी टू प्रभारी रवि कुमार, राज कुमार सिंह, हवलदार बुधराम गोप, आरक्षी विकास राम, अखिलेश कुमार बैठा, सुनिल पासवान मुख्य रूप में शामिल थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Medininagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×